scriptफिल्म मजाक है भाई रिलीज होते ही डारेक्टर ने कर दिया चौंकाने वाला ऐलान | Director of Film Mazaq Tha Bhai announce to hel rape victim | Patrika News

फिल्म मजाक है भाई रिलीज होते ही डारेक्टर ने कर दिया चौंकाने वाला ऐलान

locationमेरठPublished: May 05, 2018 09:52:18 pm

Submitted by:

Iftekhar

फिल्म मजाक था भाई हुई रिलीज

Mazaq hai bhai

मेरठ. मेरठ के रहने वाले कासिफ अली उर्फ बिग बॉस के निर्देशन में बनी बॉलीवुड फिल्म ‘मजाक था भाई’ शुक्रवार को रिलीज हो गई। अपनी फिल्म के रिलीज होने के मौके पर कासिफ ने बताया कि कठुआ में जो हुआ दर्दनाक है। दुष्कर्म पीडिता बच्ची के परिजनों की मदद के लिए देश को आगे आने चाहिए। उन्होंने कहा कि ‘मजाक था भाई’ फिल्म की कमाई वे दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों को देंगे। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि यह फिल्म अलग तरह की है। काफी दिनों तक एक ऐसी फिल्म सिनेमा घरों में लगेगी, जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठकर देख सकता है। मेरठ में निशात सिनेमा में फिल्म दिखाई जाएगी। बता दें कि इससे पूर्व कासिफ की मूवी ‘रॉग लव’ आयी थी, हालांकि यह फिल्म ज्यादा नहीं चली थी।

यह भी पढ़ें
देश को सांप्रदायिक हिंसा की आग में जलाने की बड़ी साजिश नाकाम, इस खबर को पढ़े बिना नहीं रह पाएंगे आप

मेरठ आए कासिफ अली ने पत्रिका से विशेष बातचीत के दौरान कहा कि कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ जो हुआ वो बेहद दर्दनाक है। आरोपियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। इसके अलावा पीड़ित परिवार की मदद करने के लिए भी देश को आगे आनेा चाहिए। इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म पर बात करते हुए कहा कि ‘मजाक था भाई’ फिल्म उनके होम प्रोडक्शन की है। फिल्म से जुड़े सभी सदस्यों ने विचार किया कि कमाई का सारा रुपया रेप पीडिता के परिजनों को मिले। यही नहीं उन्नाव रेप पीड़िता की मदद भी उनके द्वारा की जाएगी। कासिफ ने बताया कि शुक्रवार को फिल्म रिलीज हो गई, जो मेरठ में निशात सिनेमा पर लगी है। गौरतलब है कि कासिफ कई फिल्मों के अलावा धारावाहिकों में भी काम कर चुके है।

यह भी पढ़ें
योगी की एनकाउंटर स्पेशलिस्ट पुलिस को लगा बड़ा झटका, यूपी के इस शहर में बदमाशों ने कर दिया ये कांड

देहाती फिल्मों से शुरू किया कॅरियर
मेरठ के रशीद नगर निवासी कासिफ अली ने देहाती फिल्मों से करियर की शुरुआत की। मोहब्बत ही कयामत है, प्यार और रंजिश के बाद कासिफ को बॉलीवुड की रांग लव फिल्म मिली। जिसमें उन्होंने विलेन का किरदार निभाया। इस फिल्म में कासिफ डबल भूमिका में थे। रांग लव में हरियाणा की सनी लियोनी यानि मनीता रंगा के साथ कासिफ के काफी सीन सेंसर बोर्ड ने काट दिए थे। कासिफ को फिर साउथ की चबूतरा मिली। कासिफ का कहना है कि सरकार को ऐसा कानून बनाना चाहिए, जो दुष्कर्म के आरोपियों के लिए कठोर हो। यदि एक भी दुष्कर्मी को कठोर सजा मिल जाए तो आगे कोई दुष्कर्म जैसी घिनौनी हरकत करने से पहले सौ बार सोचेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो