scriptDM Meerut held a meeting with political parties regarding urban body elections 2022 | UP Urban body election 2022 : जिलाधिकारी मेरठ ने की राजनैतिक दलों के साथ बैठक, दिए ये निर्देश | Patrika News

UP Urban body election 2022 : जिलाधिकारी मेरठ ने की राजनैतिक दलों के साथ बैठक, दिए ये निर्देश

locationमेरठPublished: Sep 24, 2022 08:17:48 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

Meerut Urban body election 2022 निकाय चुनाव का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। निकाय चुनाव को लेकर प्रशासन स्तर पर तैयारियों ने अब जोर पकड़ लिया है। इससे माना जा रहा है कि प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव अपने तय समस पर ही होंगे। नगरीय निकाय चुनाव को लेकर आज मेरठ जिलाधिकारी ने नगरीय निकाय निर्वाचक नामावली पुनरीक्षण.2022 के संबंध में राजनैतिक दलो के साथ बैठक की।

UP Urban body election 2022 : जिलाधिकारी मेरठ ने की राजनैतिक दलों के साथ बैठक दिए ये निर्देश
UP Urban body election 2022 : जिलाधिकारी मेरठ ने की राजनैतिक दलों के साथ बैठक दिए ये निर्देश
Meerut Urban body election 2022 आज कलक्ट्रेट कार्यालय में जिलाधिकारी दीपक मीणा की अध्यक्षता में नगरीय निकाय निर्वाचक नामावली पुनरीक्षण.2022 के संबंध में राजनैतिक दलों के साथ बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में जिलाधिकारी द्वारा अपर जिलाधिकारी प्रशासन को निर्देशित किया गया कि समस्त राजनीतिक दलों को आवश्यक फार्मेट, बीएलओ सूची तथा अन्य आवश्यक सूची समय से उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।
उन्होंने कहा कि बूथ बदले जाने, वोटर लिस्ट, वोटर लिस्ट में नाम जोडना, वोटल लिस्ट में नाम घटाना आदि से संबंधित आपत्ति, सुझाव समय से संबंधित अधिकारी को उपलब्ध करा दिया जाए। जिससे कि आवश्यक कार्यवाही समयान्तर्गत हो सके। इसी के साथ ही समस्त राजनीतिक दलों से विस्तृत रूप से चर्चा की गयी। इस दौरान राजनैतिक दलों ने प्रशासन को चुनाव संबंधी कुछ सुझाव भी दिए। राजनैतिक दलों से मिले सुझावों पर आवश्यक कार्यवाही किये जाने के निर्देश दिये गये।
यह भी पढ़ें

CISCE ISC ICSE Board : आईसीएसई छात्रों को मिलेगा इंप्रूवमेंट का मौका, पाठयक्रम में शामिल होगा कौशल विकास विषय

जिलाधिकारी ने कहा कि पुनरीक्षण का कार्य चल रहा है। उन्होंने कहा कि संबंधित अधिकारी समस्त राजनीतिक दलो से समन्वय स्थापित करते हुये समस्त कार्यवाही निष्पक्ष एवं पारदर्शी तरीके से सुनिश्चित कराये। समस्त बीएलओ को निर्देशित किया जाये कि वो डोर-टू-डोर जाकर मतदाता पुनरीक्षण कार्य दिये गये दायित्वों का निवर्हन निष्ठा एवं ईमानदारीपूर्वक करें। संबंधित अधिकारी लगातार मीटिंग एवं निगरानी रखते हुये कार्यवाही सुनिश्चित करें। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी शशांक चौधरी, प्रशिक्षु आईएएस जागृति अवस्थी, अपर जिलाधिकारी प्रशासन अमित कुमार सहित अन्य संबंधित अधिकारी व राजनैतिक दलों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

गुजरात चुनाव LIVE: पहले चरण के मतदान के छह घंटे पूरे, दोपहर 1 बजे तक 34.48 % वोटिंगगुजरात चुनावः खरगे के रावण वाले बयान पर बोले PM मोदी- जितना कीचड़ उछालोगे उतना कमल खिलेगागुजरात में वोटिंग से बीच बड़ा बवाल, BJP प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, कांग्रेस पर आरोपएलएसी के पास चीन बना रहा एक और सैन्य चौकी, अमेरिकी सांसद ने खोली पोलदुनिया के टॉप-100 सबसे ज्यादा कमाने वाले खिलाड़ियों की सूची में सिर्फ एक क्रिकेटर विराट कोहलीबढ़ती गर्मी रोकने को भारत में कूलिंग क्षेत्र में 1.6 ट्रिलियन डालर के निवेश की संभावना, रोजगार भी बढ़ेगा : वर्ल्ड बैंकAIIMS सर्वर हैक के बाद जल शक्ति मंत्रालय का भी ट्विटर हैंडल हैकश्रद्धा के कातिल आफताब का नार्को टेस्ट, हत्या से जुड़े अहम राज खुलेंगे आज!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.