scriptपूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार फिर विवादों में घिरे, पिता-पुत्र को पीटने का आरोप | Former cricketer Praveen Kumar accused of beating father and son | Patrika News

पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार फिर विवादों में घिरे, पिता-पुत्र को पीटने का आरोप

locationमेरठPublished: Dec 15, 2019 10:50:57 am

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

स्कूल बस हटने में देरी होने के कारण मारपीट करने का आरोप
पीड़ित पक्ष ने प्रवीण के खिलाफ टीपी नगर थाने में तहरीर दी
थाने में प्रवीण के बयान दर्ज, दोनों पक्षों से बात करेगी पुलिस

meerut
मेरठ। पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार पर पिता-पुत्र को सरेआम पीटने का आरोप लगे हैं। आरोप है कि प्रवीण ने बागपत रोड स्थित मुल्तान नगर में पिता-पुत्र के साथ मारपीट की और छह साल के बच्चे को धक्का दे दिया, इसमें पिता-पुत्र को चोट आयी। पीडि़त पक्ष ने इस संबंध में टीपी नगर थाने में तहरीर दी। इसके आधार पर शनिवार की रात आठ बजे पुलिस ने थाने बुलाकर प्रवीण के बयान दर्ज किए और मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा। सीओ ब्रह्मपुरी चक्रपाणि त्रिपाठी के अनुसार दोनों पक्षों को फिर से थाने बुलाया जाएगा।
यह भी पढ़ेंः 15 साल पहले एमबीबीएस के छात्र की हत्या में तीन डाॅक्टरों को हुई उम्रकैद की सजा

टीपीनगर थानाक्षेत्र के मुल्ताननगर के दीपक शर्मा का बेटा यशवद्र्धन मेरठ पब्लिक स्कूल में पढ़ता है। स्कूल बस शनिवार को यशवद्र्धन और अन्य बच्चों को छोडऩे मुल्तान नगर गई थी। दोपहर को दीपक शर्मा अपने बेटे को स्कूल से लेने के लिये बागपत रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास आए थे। यशवद्र्धन बस से उतर रहा था, तभी पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार अपनी कार लेकर वहां पहुंचे। रास्ते में स्कूल बस खड़ी होने के चलते प्रवीण कुमार बार-बार अपनी गाड़ी का होर्न बजाने लगे। स्कूल बस हटने में थोड़ी सी देर होने पर प्रवीण गाड़ी से उतरकर दीपक शर्मा के संग गाली-गलौज करने लगे।
यह भी पढ़ेंः भुवनेश्वर चोट लगने के कारण वनडे सीरीज से बाहर, फैंस आैर कोच को उम्मीद जल्द मैदान पर लौटेंगे

आरोप है कि दीपक के विरोध करने पर प्रवीण ने उसके साथ मारपीट कर दी। यशवद्र्धन को भी धक्का देकर गिरा दिया। जिसमें पिता पुत्र को चोट आ गई। लोगों ने शोर मचाकर हंगामा करना शुरू कर दिया। प्रवीण वहां से निकाल गए। इसकी सूचना पर टीपीनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दीपक व उसके बेटे का मेडिकल परीक्षण कराया। पुलिस ने बताया है कि दीपक की उंगली में फ्रेक्चर आ गया है। इसकेे बाद पुलिस ने प्रवीण को लेकर कई जगह दबिश दी, लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली। शनिवार रात आठ बजे प्रवीण को थाने बुलवाया गया। इस दौरान आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए थे। पुलिस ने प्रवीण के बयान दर्ज किए और मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो