scriptपहले फेसबुक पर छात्रा से दोस्ती, फिर अपने शहर बुलाकर घर और होटल में किया दुष्कर्म, देखें वीडियो | friendship on Facebook girl student raped home and hotel in meerut | Patrika News

पहले फेसबुक पर छात्रा से दोस्ती, फिर अपने शहर बुलाकर घर और होटल में किया दुष्कर्म, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Oct 09, 2019 11:07:44 am

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

दो थानों में चक्कर काट रही झांसी की पीडि़ता छात्रा
शादी का झांसा देने के बाद घटना को दिया अंजाम
पीडि़ता को जान से मारने की धमकी दे रहा आरोपी

 

meerut
मेरठ। गांव मुंडाली के एक युवक ने फेसबुक पर झांसी की इंटर की छात्रा से दोस्ती की। फिर उसे विश्वास में लेकर उसकी मांग में सिंदूर भरा। उसके बाद अपने घर में और होटल में दुष्कर्म किया। अब वह छात्रा को धमकी दे रहा है। पीडि़ता दो थानों में इंसाफ के लिए चक्कर काट रही है, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो रही। थक हार उसने मेडिकल थाने में डेरा डाल दिया है।
यह भी पढ़ेंः कन्या पूजन में आयी बच्ची से युवक ने लिफ्ट में की छेड़छाड़ तो उसकी हिम्मत ने आरोपी को पहुंचा दिया जेल

मामला मेडिकल थाना क्षेत्र का है। झांसी की रहने वाली पीडि़ता इंटर की छात्रा है। करीब छह महीने पहले उसकी मुंडाली के युवक से उसकी दोस्ती हुई थी। फिर फोन पर बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। बातचीत में युवक ने छात्रा को बहला-फुसलाकर मेरठ बुला लिया। उस पर विश्वास जताने के लिए युवक ने छात्रा की मांग में सिंदूर भर दिया। इसके बाद युवक ने शादी का झांसा देकर युवक ने उसे अपने घर में तीन दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। आसपास के लोगों ने छात्रा की उपस्थिति पर विरोध जताया तो आरोपी छात्रा को मेडिकल थाना क्षेत्र के एक होटल में ले गया और फिर दुष्कर्म किया। अब आरोपी युवक छात्रा को जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीडि़त छात्रा ने इस मामले की शिकायत मुंडाली थाने में की, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई।
यह भी पढ़ेंः प्याज से भरा ट्रक हुआ गायब तो दिल्ली से राजस्थान तक मचा हड़कंप, तीन राज्यों की पुलिस छान रही खाक

उसके बाद छात्रा मेडिकल थाने पहुंच गई, लेकिन यहां भी उसकी सुनवाई नहीं हुई। कार्रवाई की मांग को लेकर छात्रा ने मेडिकल थाने में डेरा डाल लिया है। पीडि़त छात्रा का कहना है कि थाने की एसएसआई पिंकी देशवाल ने उसे धमकाकर चुप रहने को कहा है। इस मामले में एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि पीडि़ता जहां भी तहरीर देगी, उसी थाने में मुकदमा दर्ज किया जाएगा। इस मामले में दोनों थानों से जानकारी मांगी गई है। पीडि़ता को इंसाफ दिलाया जाएगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो