script

शिवपाल के सिपहसालार जगबीर ने योगी सरकार के खिलाफ दिया बड़ा बयान, तहलका मचाने वाला है VIDEO

locationमेरठPublished: Feb 03, 2020 06:47:53 pm

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की बैठक में मेरठ आए थे जगबीर गुर्जर
शाहीनबाग और जामिया में गोलीबारी को बताया खतरनाक
बोले, संविधान में सभी को है बराबर का अधिकार

prsp.png

 

मेरठ. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की एक बैठक सर्किट हाउस में आयोजित की गई। इस बैठक में मुख्य अतिथि पूर्व कैबिनेट मंत्री और संयुक्त प्रगतिशील पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव जगबीर सिंह गुर्जर रहे। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में इस समय भय का माहौल है। हर आम आदमी भय में जी रहा है। उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में जो हो रहा है, वह नहीं होना चाहिए। वहां पर लोग पहुंचकर गोली चला रहे हैं। धर्म के नाम पर बांटने का काम किया जा रहा है। हम देश को नहीं बांटने देंगे। भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश है, जिसे बचाने के लिए जगह-जगह प्रदर्शन हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: यूपी के इस शहर को लगेंगे पंख, रैपिड रेल के लिए फिर मिले 2487 करोड़ रुपये

केन्द्र की भाजपा सरकार ने संविधान के साथ छेड़छाड़ की है, जबकि भारत में सभी को समान अधिकार मिले हुए हैं। 1947 में पाकिस्तान ने अपने को इस्लामिक देश घोषित किया था। पाकिस्तान के हालात से सभी परिचित हैं। बाबा साहेब ने विश्व का सबसे अच्छा संविधान भारत को दिया था। लेकिन कुछ लोग इस संविधान के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून का राज खत्म होकर जंगलराज स्थापित हो गया है। महिलाओं पर खुलेआम हमले हो रहे हैं और उन्हें थानों में बोली लगाई जा रही है। उन्होंने राज्यपाल से मांग की है कि बिना किसी देरी के प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाया जाए।

यह भी पढें: प्याज के दाम में आई भारी गिरावट, एक हफ्ते में गिरे 50% तक दाम, जानिए आज का भाव

उन्होंने कहा कि माफिया, बदमाश और गुंडों की तिगड़ी से प्रदेश में गुंडाराज स्थापित हो गया है। घरों में घुसकर लोगों का कत्ल करने से प्रदेश में दहशत का माहौल बन गया है। उन्होंने कहा कि राज्यपाल को चाहिए कि वे बिना किसी देरी के इस सरकार को बर्खास्त करें, क्योंकि इस सरकार के रहते प्रदेश के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार दलितों और अल्पसंख्यकों के खिलाफ है। जिस तरह कर्मचारियों को रिवर्ट किया गया, वह उनकी जातिवादी मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार जानबूझकर दलितों और अल्पसंख्यकों का उत्पीड़न करना चाहती है।

ट्रेंडिंग वीडियो