scriptकन्या पूजन में आयी बच्ची से युवक ने लिफ्ट में की छेड़छाड़ तो उसकी हिम्मत ने आरोपी को पहुंचा दिया जेल | Girl molested in lift came for kanya pujan | Patrika News

कन्या पूजन में आयी बच्ची से युवक ने लिफ्ट में की छेड़छाड़ तो उसकी हिम्मत ने आरोपी को पहुंचा दिया जेल

locationमेरठPublished: Oct 08, 2019 11:00:56 am

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के सिविल लाइन क्षेत्र का मामला
बच्ची के पिता ने दर्ज करवाया मुकदमा
अपनी दादी के घर आयी हुई थी बच्ची

 
 
 

meerut
मेरठ। बहू-बेटियों से छेड़छाड़ के मामले तो काफी सुने होंगे, लेकिन मेरठ में कन्या पूजन के लिए बच्ची से छेड़छाड़ के मामले ने सबको आक्रोशित कर दिया है। सिविल लाइन क्षेत्र के एक अपार्टमेंट की लिफ्ट में कन्या पूजन के लिए गई 11 वर्षीय बच्ची के साथ युवक ने छेड़छाड़ कर दी। यह युवक एक सर्राफ के यहां नौकर है। बच्ची ने अपने परिवार के लोगों को इस घटना के बारे में बताया तो परिजनों ने युवक की पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया।
यह भी पढ़ेंः Big Boss: ब्राह्मणों के बाद अब इस समाज के लोगों ने भी सलमान केे खिलाफ खोला मोर्चा, सुप्रीम कोर्ट की लटक सकती है तलवार

मेडिकल थाना क्षेत्र की निवासी बच्ची कुछ दिनों से अपनी दादी के यहां आयी हुई है। उसकी दादी सिविल लाइन में रहती है। परिजनों के अनुसार यहीं के अपार्टमेंट में बच्चियों को कन्या पूजन के लिए बुलाया गया था। पहले बच्ची यहां के फ्लैट में गई, उसके बाद सभी बच्चियों को एक सर्राफ का नौकर सौरभ दूसरे फ्लैट में ले गया। कन्या पूजन के बाद नौकर सभी बच्चियों को लेकर लिफ्ट से लौट रहा था। बच्ची का आरोप है कि लिफ्ट के अंदर नौकर सौरभ ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर उसे स्कूल जाते समय उठाकर मारने की धमकी दी।
बच्ची ने गार्ड और नौकर की मालकिन से उसकी शिकायत की। घर पहुंचकर अपनी दादी को भी इस बारे में बताया। परिजनों ने यूपी-100 को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस आरोपी नौकर को लेकर थाने ले आयी। बच्ची के पिता की ओर से नौकर सौरभ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। एसपी सिटी एएन सिंह का कहना है कि आरोपी नौकर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट में भी कार्रवाई की गई है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो