परीक्षा देकर कॉलेज के बाहर निकली छात्रा अगवा, नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म

छात्रा के पिता की तहरीर पर अज्ञात में नौचंदी थाने में जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया है। छात्रा का मेडिकल कराया जाएगा।

By: Nitish Pandey

Published: 08 Oct 2021, 11:31 AM IST

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकली छात्रा को अगवा कर उसे नशीला पदार्थ पिलाने के बाद दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है। छात्रा के पिता का कहना है कि चार घंटे तक साथ रखने के बाद टेंपो में बिठाकर छात्रा को गांधी आश्रम चौराहे पर फेंक दिया गया। वहां से ई-रिक्शा चालक छात्रा को घर के समीप तक ले गया। स्वजन ने छात्रा को गंभीर हालत में एक अस्पताल में आइसीयू में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें : धारदार हथियार से मछली पालन केंद्र के नौकर की हत्या, शव के टुकड़े कर फेंके

यह है मामला

नौचंदी थाना इलाके में रहने वाली छात्रा को स्वजन ने बताया कि बुधवार दोपहर दो बजे उसे एक सरकारी कॉलेज में कक्षा 12 की परीक्षा देने के लिए छोड़कर आए थे। परीक्षा के बाद छात्रा कॉलेज गेट से शाम साढ़े चार बजे बाहर निकली, लेकिन रात तक घर नहीं पहुंची। वह उसकी तलाश कर ही रहे थे कि छात्रा को बदहवास हालत में लेकर पड़ोस में रहने वाले दो युवक घर पहुंचे।

स्वजन ने छात्रा को कूटी चौराहे पर एक डॉक्टर के यहां भर्ती कराया। पिता के मुताबिक छात्रा ने बताया कि ऑटो सवार उसे गांधी आश्रम चौराहे पर फेंक कर चला गया था। उसके बाद ई-रिक्शा में बैठाकर एक युवक कुटी चौराहे पर छोड़ गया। उसी के मोबाइल से छात्रा ने अपने भाई को फोन कराया था।

रात में ही बिगड़ी हालत

इसी बीच पड़ोस के दो युवक ई-रिक्शा से उतारकर उसे घर तक ले गए। कुछ घंटे के उपचार के बाद भी छात्रा की हालत में सुधार नहीं हुआ। इस पर परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पीआरवी के पुलिसकर्मियों ने छात्रा को रात में ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया। गुरुवार तड़के जिला अस्पताल से छात्रा को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। शाम तक छात्रा का उपचार चल ही रहा था कि उसको कम दिखने लगा और गुर्दे में भी दिक्कत आने लगी। हालत ज्यादा बिगडऩे पर मेडिकल कॉलेज ने छात्रा को दिल्ली रेफर कर दिया। इसपर छात्रा को आनंद अस्पताल में आइसीयू में भर्ती कराया गया। छात्रा के पिता ने एसएसपी से मिलकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ है। वह दोषियों को सजा दिलाकर ही दम लेगा।

छात्रा की हालत बिगडने पर जागी पुलिस

नौचंदी पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस अभी तक ऑटो चालक और ई-रिक्शा चालक का पता नहीं लगा पाई है। बताया जा रहा है कि छात्रा की हालत बिगडऩे पर पुलिस सक्रिय हुई। एसपी सिटी और सीओ ने जानकारी ली। गांधी आश्रम और कॉलेज के आसपास के सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं। इंस्पेक्टर नौचंदी का कहना है कि प्रथम जांच में छात्रा ने अपने बयान में कपड़े उतारने से इन्कार किया है।

आखिर किसने किया अगवा

पुलिस पिता के आरोपों के आधार पर देख रही है कि आखिर कॉलेज के बाहर से उसे अगवा करने वाले कौन थे। पुलिस यह आशंका भी जता रही है कि कहीं छात्रा जहरखुरानी गिरोह की शिकार तो नहीं हुई। डॉक्टरों का मानना है कि नशीली वस्तु ही छात्रा को खिलाई या पिलाई गई है, जिसकी वजह से उसके शरीर के अंगों पर प्रभाव पड़ा है।

पिता के तहरीर पर मुकदमा दर्ज

छात्रा के पिता की तहरीर पर अज्ञात में नौचंदी थाने में जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया है। छात्रा का मेडिकल कराया जाएगा। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

BY: KP Tripathi

यह भी पढ़ें : RTO ऑफिस में खत्म हुआ आरसी का स्पेशल कागज, 8 महीने से लोग हो रहे परेशान

Nitish Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned