मां के साथ ट्यूशन जा रही छात्रा से छेड़छाड़, स्कूल भी जाना छोड़ा

मां के साथ ट्यूशन जा रही छात्रा से छेड़छाड़, स्कूल भी जाना छोड़ा

Sanjay Kumar Sharma | Updated: 16 Sep 2019, 07:49:14 PM (IST) Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • मेरठ के मुंडाली क्षेेत्र के गांव का मामला
  • छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने छोड़ दी पढाई
  • मनचलों में नहीं रहा पुलिस को कोई खौफ

 

मेरठ। आधी आबादी के सुरक्षा की दुहाई देने वाली भाजपा सरकार में मनचले बेखौफ हैं। मनचलों के खौफ के चलते छात्राएं घरों में कैद होकर रह गई हैं। थाना पुलिस को शिकायत करने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। अभी कुछ दिन पहले एंटी रोमियो स्क्वायड भी बनाया गया, लेकिन उसके बाद भी छेड़छाड़ की घटनाएं नहीं रूक रही हैं। ताजा मामला मुंडाली थाना क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र की रहने वाली कक्षा दसवीं की छात्र ने मनचले के डर से स्कूल जाना छोड़ दिया। बीती शनिवार जब वह अपनी मां के साथ ट्यूशन से लौट रही थी, तो बाइक सवार तीन मनचलों ने उससे छेड़छाड़ की। विरोध करने पर भाई को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। छात्र के पिता ने तीन युवकों के खिलाफ मेडिकल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ेंः सुभारती विश्वविद्यालय के छात्रों ने ही कार्यालय अधीक्षक की पीट-पीटकर की थी हत्या, पुलिस ने किया खुलासा, देखें वीडियो

मुंडाली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्र मेडिकल थाना क्षेत्र के एक स्कूल में पढ़ती है। एक सप्ताह से वह स्कूल नहीं जा रही थी। शुक्रवार को परिजनों ने उससे स्कूल नहीं जाने के बारे में पूछा तो उसने पूरे मामले की जानकारी दी। परिजनों ने बताया कि शनिवार को स्कूल में मीटिंग थी। छात्र अपनी मां के साथ आई थी। इसके बाद वह मेडिकल कॉलेज के पास ट्यूशन पढ़ने गयी थी। आरोप है कि टेम्पो में बैठने के दौरान बाइक सवार तीन मनचले आए और छात्र से छेड़छाड़ करने लगे। इस दौरान शोर मचाने पर कुछ लोगों ने आरोपितों का पीछा भी किया, लेकिन वे हाथ नहीं आए। छात्र के पिता की तहरीर पर सिसौली निवासी गोपाल, शिब्बू और सनी के खिलाफ मेडिकल थाने में छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। इस बारे में जब एसपी सिटी डा. एएन सिंह से बात की गई तो उनका कहना था कि छेड़छाड़ के आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। युवकों की तलाश की जा रही है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned