scriptHusband kills wife in Meerut : अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचकर पति बोला,’गिरफ्तार कर लो’ | husband kills wife in Meerut After reached police station gave arrest | Patrika News

Husband kills wife in Meerut : अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचकर पति बोला,’गिरफ्तार कर लो’

locationमेरठPublished: Jun 28, 2022 06:29:57 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

Husband kills wife in Meerut अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या कर मेरठ में युवक थाने पहुंचा और पुलिसकर्मियों से बोला मुझे गिरफ्तार कर लो। थाना पुलिस युवक को हिरासत में लेकर उसके घर पहुंची जहां पर उनकी पत्नी की लाश बेड पर पड़ी हुई थी। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टर्माटम के लिए भेज और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से सबूत जुटाए। पुलिस हत्याकांड मामले की जांच कर रही है।

Husband kills wife in Meerut : अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या कर मेरठ में थाने पहुंचकर पति बोला,'गिरफ्तार कर लो'

Husband kills wife in Meerut : अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या कर मेरठ में थाने पहुंचकर पति बोला,’गिरफ्तार कर लो’

Husband kills wife in Meerut मेरठ महानगर में आज सोमवार को एक युवक अपनी पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा और पुलिसकर्मियों से बोला,’मुझे गिरफ्तार कर लो,पत्नी की हत्या करके आया हूं’। युवक ने बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या गला दबाकर की है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ कर रही है।
थाना पुलिस पत्नी की हत्या के आरोपी पति को लेकर उसके घर पर पहुंची। जहां पर महिला का शव कमरे में पड़ा हुआ था। पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी के बाद मौके पर एसपी सिटी विनीत भटनागर और सीओ सिविल लाइन भी पहुंचे। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति को पत्नी की हत्या का अफसोस है और वो अब किसी से कोई बात नहीं कर रहा है।
यह भी पढ़े : Farmers protest at PVVNL Meerut : बिजली मीटर साथ लेकर ऊर्जा भवन पहुंचे किसान, बोले नरेश टिकैत—अब होगी आरपार की लड़ाई

पुलिस से मिली जानकारी कि अनुसार थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मोहनपुरी का रहने वाला अजीत खिलौने बनाने की फैक्ट्री में कर्मचारी है। आज सुबह युवक अजीत ने पत्नी सीमा की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद वह खुद ही गिरफ्तारी देने के लिए थाने पहुंच गया। युवक अजीत ने पुलिस से पूछताछ में बताया कि वह अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। उसकी पत्नी भी उस पर बेवजह ही शक करती थी। जिसके कारण आज सुबह दोनों के बीच खूब लड़ाई हुई। इसी कारण उसने पहले पत्नी को पीटा इसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो