scriptMeerut: लॉकडाउन के दौरान बाजार खुलने और भीड़भाड़ का वीडियो वायरल, एसएसपी ने शुरू कराई जांच | Investigation begins video viral of market opening during lockdown | Patrika News

Meerut: लॉकडाउन के दौरान बाजार खुलने और भीड़भाड़ का वीडियो वायरल, एसएसपी ने शुरू कराई जांच

locationमेरठPublished: Apr 19, 2020 02:11:39 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के शकूर नगर क्षेत्र का वीडियो हुआ था वायरल
वीडियो में काफी भीड़ थी, इस दिन पैठ भी लगी दिखी
एसएसपी अजय साहनी ने एसपी क्राइम को जांच सौंपी

 

meerut
मेरठ। मेरठ शहर के शकूर नगर क्षेत्र में खुले बाजार और लगी पैठ का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अफसर सख्ते में आ गए हैं। हालांकि जिस युवक ने शकूर नगर में खुले बाजार का वीडियो बनाकर वायरल किया था, उसे डिलीट कर दिया है, लेकिन इस मामले में एसएसपी अजय साहनी ने जांच कराने का निर्णय लिया है। एसएसपी अजय साहनी ने एसपी क्राइम रामअर्ज को इस मामले की जांच सौंपी है। इस मामले में सीओ कोतवाली और सीओ और लिसाड़ी गेट के एसओ से भी पूछताछ चल रही है।
यह भी पढ़ेंः कोरोना पॉजिटिव मरीज का गुपचुप इलाज करता रहा अस्पताल, संक्रमित की मौत के बाद लाइसेंस सस्पेंड

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक युवक खुद बाजार के बीचोंबीच खड़े होकर बता रहा है कि यहां लॉकडाउन का कोई असर नहीं है। सड़क पर मुर्गा भी बिक रहा है और जूते चप्पल भी। लोग आते-जाते सामान की खरीददारी भी करते दिखाई दिए। सड़क पर भारी भीड़ भी जमा है। फलों की रेहडिय़ां भी लगी दिख रही हैं तो महिलाएं भी काफी तादाद में नजर आ रही हैं। किसी के मुंह पर मास्क भी नहीं हैं। युवक वीडियो में बता रहा कि यहां जो सामान चाहो मिल जाएगा।
यह भी पढ़ेंः Lockdown के दौरान सपा नेता ने साथियों संग सजा रखी थी शराब और शबाब की महफिल, इतने में ही पहुंच गई पुलिस

वीडियो बनाने वाले युवक का दावा है कि यह मेरठ के शकूरनगर इलाके का वीडियो है, जहां लॉकडाउन का कोई असर नहीं है। यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन ने सख्त रुख अपनाया और इस वीडियो की जांच करवााने के साथ-साथ लिसाड़ी गेट थाना के एसओ और दो सर्किल आफिसर को सवालों में लेते हुए जांच बिठा दी है। एसएसपी ने इस मामले की जांच एसपी क्राइम को सौंपी है।

ट्रेंडिंग वीडियो