scriptLockdown के दौरान सपा नेता ने साथियों संग सजा रखी थी शराब और शबाब की महफिल, इतने में ही पहुंच गई पुलिस | SP leader organized liquor party police 4 caught | Patrika News

Lockdown के दौरान सपा नेता ने साथियों संग सजा रखी थी शराब और शबाब की महफिल, इतने में ही पहुंच गई पुलिस

locationमेरठPublished: Apr 19, 2020 11:03:42 am

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के इंचौली क्षेत्र के कस्बा लावड़ का मामला
पुलिस ने सपा नेता समेत चार किए गिरफ्तार
युवती को गानों की धुनों पर नचा रहा था सपा नेता

 

meerut
मेरठ। एक तरफ तो पुलिस प्रशासन इस प्रयास में है कि किसी तरह से जनपद कोरोना मुक्त हो तो दूसरी ओर पुलिस और प्रशासन के इस प्रयास को कुछ लोग पलीता लगाने में जुटे हुए हैं। मामला इंचौली थाना क्षेत्र के लावड कस्बे का है। जहां पर शाम होते ही सपा नेता ने शराब और शबाब की महफिल सजा ली। यह महफिल सपा नेता ने एक इंटर कालेज के सामने ढाबे के भीतर सजाई हुई थी। इसकी जानकारी किसी ने पुलिस को दी तो महफिल के रंग में भंग पड़ गया। पुलिस ने सपा नेता समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ेंः Meerut: आइसोलेशन वार्ड में भर्ती संदिग्ध की मौत के बाद रिपोर्ट आयी पाॅजिटिव, अब तक जनपद में कोरोना से तीन की मृत्यु

पुलिस जिस समय ढाबे के भीतर पहुंची उस समय शराब के दौर चल रहे थे और एक लड़की डांस कर रही थी। पुलिस को देखते ही लड़की वहां से रफूचक्कर हो गई। कुछ लोग भाग खड़े हुए। जबकि सपा नेता और उसके चार साथी शराब के नशे में वहां से नहीं भाग पाए और पुलिस उन्हें जीप में बैठाकर थाने ले आई। चारों के खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इनमें सपा नेता शमशाद रिजवी पूर्व में सांसद का प्रतिनिधि भी रह चुका है।
यह भी पढ़ेंः Lockdown: गरीबों के लिए सामुदायिक रसोई में मिले सड़े आलू, सुपरवाइजर सस्पेंड, अफसरों ने शुरू की जांच

इंचौली पुलिस के अनुसार लावड़ कस्बे में शुक्रवार की रात सपा नेता शमशाद रिजवी ने रोड पर एक इंटर कालेज के सामने ढाबे पर अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी रखी हुई थी। जिसमें एक लड़की को भी नाचने के लिए बुलाया हुआ था। सभी लोग शराब के नशे में युवती को गानों पर नचाकर मस्ती कर रहे थे। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ढाबे को चारों ओर से घेर लिया। पुलिस के पहुंचते ही लड़की मौके से भाग निकली। पुलिस शराब के नशे में झूम रहे सपा नेता समेत चारों लोगों को गिरफ्तार कर थाने ले आई।
यह भी पढ़ेंः मेरठ में मेडिकल कालेज के डॉक्टर पर हमला, माता-पिता से भी अभद्रता, तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इसकी जानकारी कस्बे में अन्य लोगों को लगी तो वे भी थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने सभी को भगा दिया। पुलिस के अनुसार, सपा नेता शमशाद रिजवी पूर्व में सांसद मुनव्वर हसन का प्रतिनिधि भी रह चुका है। इंस्पेक्टर इंचौली बृजेश सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धारा 144 और लॉकडाउन उल्लंघन के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों में लावड़ निवासी शमशाद रिजवी, तहसीम, सुएब, वसीम हैं। वसीम के ढाबे पर ये सभी आरोपी शराब पी रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो