मेरठ में मेडिकल कालेज के डॉक्टर पर हमला, माता-पिता से भी अभद्रता, तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Highlights

  • मेरठ के नौचंदी क्षेत्र के शास्त्रीनगर सेक्टर 6 का मामला
  • कालोनी में गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुआ विवाद
  • रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी

 

By: sanjay sharma

Published: 18 Apr 2020, 10:26 AM IST

मेरठ। शात्रीनगर के सेक्टर छह में विवाद के चलते मेडिकल कॉलेज के एसोसिएट प्रोफेसर पर कालोनी के लोगों ने हमला कर दिया। इससे उनके हाथ में फ्रेक्चर हो गया। चिकित्सक के माता-पिता के साथ भी लोगों ने अभद्रता की। डॉक्टर को धमकी दी गई है कि वह किराए का मकान छोड़कर यहां से चले जाएं। डाक्टर ने पुलिस को इसकी सूचना दी। डॉक्टर केे पिता की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंः एक जमाती और उसके संपर्क में आने वाले तीन लोगों को कोरोना पॉजिटिव, मेरठ में कुल मरीजों की संख्या हुई 68

पुलिस के अनुसार शास्त्रीनगर सेक्टर-6 में किराए पर रहने वाले डा. प्रशांत भटनागर मेडिकल कालेज में एसोसिएट प्रोफेसर हैं। डॉक्टर की ड्यूटी मेडिकल कालेज में कोरोना वारियर के तौर पर लगी है। कालोनी के लोग कभी कॉलोनी के गेट का ताला लगाकर तो कभी किसी और तरीके से डॉक्टर को परेशान कर रहे थे। एसपी सिटी डा. एएन सिंह ने बताया कि मेडिकल मेे डॉक्टर प्रशांत भटनागर की कालोनी में गार्ड का केबिन रखा हुआ है। जो रोज हटाकर दूसरी जगह रख दिया जाता है। शुक्रवार को केबिन डॉक्टर के घर के बाहर रखा हुआ था, जिस पर डॉक्टर ने गाड़ी खड़ी करने के लिए स्थान नहीं मिलने पर विरोध किया। इसके बाद लोगों से उनकी कहासुनी हुई और फिर मारपीट हो गई। उन्होंने कहा कि लोग कोरोना वायरस के कारण भी डॉक्टर के खिलाफ अफवाह फैलाने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ेंः मेरठ में दो बहनों ने मचाई खलबली, जानिए क्या है मामला

पीडि़त डॉक्टर का कहना है कि जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है और कोरेाना के मामले सामने आए हैं तब से पड़ोस के लोग उनके साथ अभद्रता कर रहे हैं। कई बार धमकी दे चुके हैं कि वह किराए का मकान खाली कर यहां से चले जाएं। डॉक्टर का कहना है कि स्थानीय लोग यह आशंका जताते हैं कि डॉक्टर अपने घर से मेडिकल कालेज आते-जाते हैं जिससे यहां के लोगों में कोरोना वायरस फैल जाएगा। वहीं मेडिकल के डॉक्टरों में उनके साथी के साथ मारपीट को लेकर आक्रोश है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Show More
sanjay sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned