scriptराजधानी में कब थमेगा आत्महत्या का सिलसिला, फिर एक युवक ने लगाई ट्रेन के आगे छलांग | Incident of Sanganer ,young man jumped ahead of the train | Patrika News
जयपुर

राजधानी में कब थमेगा आत्महत्या का सिलसिला, फिर एक युवक ने लगाई ट्रेन के आगे छलांग

राजधानी में आत्महत्या का सिलसिला खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। फिर एक बार आत्महत्या की खबर से दहल उठा जयपुर। आज अलसुबह युवक ने सांगानेर थाना इलाके में जा रही ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

जयपुरMay 28, 2017 / 10:41 am

rajesh walia

Incident

Incident

 राजधानी में आत्महत्या का सिलसिला खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। फिर एक बार आत्महत्या की खबर से दहल उठा जयपुर। आज अलसुबह युवक ने सांगानेर थाना इलाके में जा रही ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने मौके पर ही अपना दम तोड़ दिया। जैसा ही लोगों को इस बात का पता चला इलाके में सनसनी मच गई।

अब तक नहीं हुईं मृतक की पहचान


सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। लेकिन अब तक युवक के आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मृतक की पहचान के लिए पुलिस आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है।
ट्रेन की टक्कर से बिखरा शव

पुलिस के अनुसार आज सुबह करीब आठ बजे किसी ने माल की ढाणी के पास पटरियों पर शव पड़ा होने की इत्तला दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया। मृतक की उम्र करीब तीस साल है। ट्रेन की टक्कर से शव बिखर गया।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो