scriptनोटबंदी के बाद अब फिर शुरू हुआ यह होटल, उदयपुरी किले के लुक में हर कोर्इ हैरान, देखें वीडियो | meerut hotel Harmony Inn start in new look | Patrika News

नोटबंदी के बाद अब फिर शुरू हुआ यह होटल, उदयपुरी किले के लुक में हर कोर्इ हैरान, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Jan 23, 2019 02:47:29 pm

Submitted by:

sanjay sharma

बंद होने के करीब दस महीने बाद फिर शुरू हुआ मेरठ का यह आलीशान होटल
 

meerut

नोटबंदी का शिकार होने के बाद अब फिर शुरू हुआ यह होटल, उदयपुरी किले के लुक में हर कोर्इ हैरान, देखें वीडियो

मेरठ। गढ़ रोड स्थित मेरठ का होटल ‘हारमनी इन’। जिस पर देश के कई चीजों का प्रभाव पड़ा। करीब दस महीनों तक अंधेरे में रहने के बाद एक बार फिर से होटल दूधिया रोशनी से नहा उठा। नोटबंदी का शिकार हुआ यह होटल कई महीने तक कानून और बंदिशों की मार झेलता हुआ खड़ा रहा था। आज यह अपने चहेते लोगों के लिए फिर से नए लुक और गेटअप में शानदार तरीके से बनकर तैयार हो गया है।
यह भी पढ़ेंः भाजपा के इन दिग्गज नेताआें के खिलाफ मुकदमे होंगे वापस, शासन ने कर ली ये तैयारी

इस बार यह उदयपुरी किले के बेहतर नमूने के रूप में लोगों के स्वागत के लिए तैयार है। उदयपुरी किले के बेहतरीन नमूने के रूप में तैयार हुए इस होटल का शुभारंभ नए सज-धज के साथ इस होटल को आतंकियों के हमले का शिकार हुए मुंबई के होटल ताज और उदयपुर के किले का मिलाजुला रूप देकर तैयार किया गया है। शाम होते ही जब दूधिया और सोने की लाइट इस होटल पर पड़ती है तो इसकी आभा देखते ही बनती है। यह होटल लोगों को अपनी इस बनावट के कारण ही अपनी ओर आकर्षित कर रहा था। होटल बुधवार से आम लोगों के लिए खुल गया।
यह भी पढ़ेंः कड़कड़ाती ठंड के बीच यहां इतनी पड़ी गर्मी कि 17 साल पुराना रिकार्ड टूट गया, मौसम वैज्ञानिकों ने दी ये चेतावनी, देखें वीडियो

इसलिए बंद हुआ था होटल ‘हारमनी इन’

बताते चलें कि होटल ‘हारमनी इन’ के मालिक हिमांशु पुरी ने पेट्रोल पंप को बंदकर इस होटल का निर्माण करवाया था। होटल निर्माण के बाद से ही होटल मेरठ ही नहीं बल्कि आसपास के क्षेत्र में भी तेजी से प्रसिद्ध हो गया था, लेकिन समय ने करवट बदली और नोटबंदी के मझधार में होटल फंसा। जिसमें होटल मालिक हिमांशु पुरी करोड़ों-अरबों के कर्जदार हो गए। जिसके चलते वे बिना किसी को बताए रातो-रात अपने घर से अज्ञात स्थान पर चले गए थे। तभी से होटल में ताला बंद हो गया था। कानूनी दांवपेंच के बाद होटल को हिमांशु के दोस्त नवीन अरोड़ा ने ले लिया और इसको पुनः शुरू कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो