scriptVideo: नम आंखों से दी गई शहीद मेजर को अंतिम विदाई | meerut major ketan sharma martyr in jammu kashmir anantnag latest news | Patrika News
मेरठ

Video: नम आंखों से दी गई शहीद मेजर को अंतिम विदाई

दिल्ली से हेलीकाॅप्टर से मेरठ पहुंचा केतन शर्मा का पार्थ‍िव शरीर
मेरठ के आरवीसी में उतरा हेलीकॉप्‍टर
गन्‍ना मंत्री सुरेश राणा पहुंचे शहीद मेजर के घर

 

मेरठJun 18, 2019 / 08:13 pm

sharad asthana

meerut

Video: मेरठ पहुंचा शहीद मेजर का शव, इस मंत्री ने परिजनों को दी सांत्‍वना

मेरठ। जम्‍मू-कश्‍मीर के अनंतनाग में आतंकियों से हुई मुठभेड़ में शहीद हुए मेजर केतन शर्मा का शव मंगलवार दोपहर करीब साढ़े 3 बजे दिल्ली से मेरठ पहुंचा। दिल्‍ली में सेना के बड़े अधिकारियों ने केतन को सैन्‍य सम्‍मान के साथ अंतिम विदाई दी। वहां से केतन शर्मा के पार्थिव शरीर को हेलीकॉप्‍टर से मेरठ लाया गया। कुछ ही देर में सूरजकुंड में उनका अंतिम संस्‍कार किया गया। वहीं, राज्‍य सरकार की तरफ से गन्‍ना मंत्री सुरेश राणा शहीद मेजर के घर पर उनके परिजनों को सांत्‍वना देने पहुंचे।
यह भी पढ़ें

मेजर की शहादत की खबर सुनते ही बिगड़ी मां की हालत, मुख्‍यमंत्री योगी ने किया बड़ा ऐलान

परिजनों के अलावा किसी और को नहीं मिली एंट्री की अनुमति

मंगलवार दोपहर को मेरठ के आरवीसी सेंटर में हेलीकाॅप्टर उतरा। वहां से शव को मेजर के कंकरखेड़ा स्थित घर लाया गया। दिल्ली से जैसे ही केतन शर्मा का पार्थिव शरीर हेलीकाॅप्टर में रखा गया, मेरठ में सैनिक अधिकारियों को इसकी जानकारी दे दी गई थी। इसके बाद अधिकारियों ने शहीद के परिजनों को आरवीसी सेंटर स्थित हैलीपैड पर ले जाने की व्यवस्था की। सुरक्षा व्‍यवस्‍था को देखते हुए आरवीसी और उसके आसपास के क्षेत्र को प्रतिबंधित कर दिया गया था। इस बीच शहीद के परिजनों के अलावा अन्य किसी को भी आरवीसी की सीमा में नहीं घुसने दिया गया।
यह भी पढ़ें

शहीद मेजर केतन शर्मा की मां की बात सुनकर आपकी आंखों में आ जाएंगे आंसू

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई थी मुठभेड़

बता दें क‍ि सोमवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इसमें मेरठ के रहने वाले 29 साल के मेजर केतन शर्मा शहीद हो गए थे। केतन शर्मा के शहादत की खबर सुनने के बाद उनकी माता की हालत बिगड़ गई थी। इसके बाद उनका घर पर ही इलाज कराया गया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Hindi News/ Meerut / Video: नम आंखों से दी गई शहीद मेजर को अंतिम विदाई

ट्रेंडिंग वीडियो