scriptदेर रात होटल में छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा, एक युवती सहित पांच हिरासत में | Meerut police raided the hotel late night and caught prostitution | Patrika News

देर रात होटल में छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा, एक युवती सहित पांच हिरासत में

locationमेरठPublished: Jul 31, 2022 08:51:59 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

एएचटीयू और थाना नौचंदी पुलिस ने देर रात एक होटल में सेक्स रैकेट की सूचना पर छापा मारा। पुलिस ने यह छापा मेरठ के गढ़ रोड स्थित एक होटल में मारा। जहां से पुलिस ने चार युवक और एक युवती को हिरासत में ले लिया। होटल सोहराब गेट बस बस स्टैंड के सामने स्थित है। जहां पर काफी समय से सेक्स रैकेट चल रहा था।

देर रात होटल में मेरठ पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा, एक युवती सहित पांच हिरासत में

देर रात होटल में मेरठ पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा, एक युवती सहित पांच हिरासत में

मेरठ के गढ रोड स्थित सोहराब गेट बस स्टैंड के सामने स्थित एक होटल में सेक्स रैकेट चल रहा था। इसकी जानकारी एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट और नौचंदी थाना पुलिस को मिली तो देर रात संयुक्त रूप से होटल पर छापा मारा गया। इस दौरान मौके से आपत्तिजनक हालत में एक युवती और चार युवकों को पकड़ा गया। जहां से इनको हिरासत में लिया गया है। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने जांच पूरी होने के बाद विस्तृत जानकारी देने की बात कही है।

जानकारी के अनुसार मेरठ पुलिस को थाना नौचंदी के गढ़ रोड स्थित एक होटल में सेक्स रैकेट संचालित होने की जानकारी दी गई थी। पुलिस को बताया गया कि इस होटल में पिछले काफी समय से सेक्स रैकेट संचालित हो रहा है। इसके लिए पुलिस ने अपने मुखबिर होटल के आसपास लगा दिए थे। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट भी मामले की जांच पड़ताल में जुटी थी। रात में पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली तो एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट और नौचंदी थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी करते हुए होटल से आपत्तिजनक हालात में एक युवती और चार युवकों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है की होटल में कई दिनों से सेक्स रैकेट चलाए जाने की शिकायत मिल रही थी। होटल के अलावा भी क्षेत्र के कुछ होटल पुलिस की नजर में हैं।
यह भी पढ़े : प्रधानमंत्री आवासीय योजना के नाम पर रिश्वत लेता डूडा कर्मचारी कैमरे में कैद, डीएम ने भेजी रिपोर्ट


पूछताछ में पता चला कि सेक्स रैकेट के लिए घण्टे के हिसाब से कमरा दिया जाता था। पूरे मामले में एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि पुलिस द्वारा मामले में कार्रवाई की जा रही है। पूरी जांच के बाद जानकारी दे जाएगी। वहीं सूत्रों ने बताया कि होटल में ऑन डिमांड लड़कियां उपलब्ध कराई जा रही थीं और प्रेमी जोड़ों को बिना आईडी के कमरे दिए जा रहे थे। होटल का रजिस्टर मेंटेन नहीं था और न ही सीसीटीवी चालू थे। मौके से काफी आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो