scriptगुमशुदा महिला का खेत में मिला शव, गुमशुदगी लिखाने वाला पति गिरफ्तार | Missing woman's body found in farm, husband arrested | Patrika News
मेरठ

गुमशुदा महिला का खेत में मिला शव, गुमशुदगी लिखाने वाला पति गिरफ्तार

पति ने दर्ज करवाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट
पुलिस ने खोली हकीकत तो गिरफ्तार हुआ पति
थाना भावनपुर के भगवानपुर चटटावन का मामला

मेरठOct 09, 2020 / 03:42 pm

shivmani tyagi

Police

Police

मेरठ ( Meerut ) एक युवक ने अपनी पत्नी की (murder ) हत्या कर उसका शव खेत में फेंक दिया। इसके बाद हत्यारोपी पति ने थाने में पहुंचकर पत्नी की गुमशुदगी की रिपेार्ट दर्ज कराई और पुलिस काे चक्कर कटाता रहा। गुमशुदा महिला को पुलिस तलाश कर ही रही थी कि उसकी लाश एक खेत में पड़ी मिली। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मिले सबूतों के आधार पर पुलिस ने महिला के पति को ही गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

हाथरस से बाद अब ग्रेटर नोएडा में भी गैंगरेप, 7वीं की छात्रा के साथ दरिंदगी

घटना थाना भावनपुर के भगवानपुर चट्टावन गांव की है। जहां पर एक युवक ने पत्नी की हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया। इसके बाद थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस ने शक होने पर पति को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर जंगल से आलाकत्ल भी बरामद कर लिया।
यह भी पढ़ें

‘भारत माता की जय’ का नारा लगा युवक ने धमेंद्र यादव पर फेंकी काली स्याही

मुंडाली थाना क्षेत्र के गांव भगवानपुर चटटावन में धर्मपाल अपनी पत्नी बबीता और दो बच्चों के साथ रह रहा था। धर्मपाल और बबीता में किसी बात को लेकर मनमुटाव चल रहा था। इसलिए बबीता पति से अलग गांव में ही दूसरे मकान में रह रही थी। करीब 10 दिन पूर्व बबीता लापता हो गई थी। पुलिस महिला को तलाश कर रही थी। पति से पूछताछ के दौरान पुलिस को कुछ शक हुआ तो उसे हिरासत में लिया। पुलिस ने धर्मपाल से सख्ती से पूछताछ की तो पत्नी की हत्या की स्वीकार कर ली।
यह भी पढ़ें

Chehlum 2020: चेहलुम पर टूटी 100 साल पुरानी परंपरा, जानिये पूरा मामला

पुलिस ने आरोपी धर्मपाल की निशानदेेही पर गांव के जंगल में ईख के खेत से बबीता का शव बरामद कर लिया। आरोपी धर्मपाल ने बताया कि उसने गुमशुदगी इसलिए दर्ज कराई थी ताकि किसी को उस पर शक न हो। इस संबंध में एसओ रवि चंद्रवाल ने बताया कि शव बरामद कर लिया गया है। आरोपी से अभी और भी पूछताछ की जा रही है।

Home / Meerut / गुमशुदा महिला का खेत में मिला शव, गुमशुदगी लिखाने वाला पति गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो