scriptBreaking: शामली में पुलिस पिकेट पर हमला आैर हथियार लूटने वाले बदमाशों का निकला आतंकी कनेक्शन, पुलिस भी रह गर्इ दंग | muzaffarnagar Police caught three infamous crooks after encounter | Patrika News

Breaking: शामली में पुलिस पिकेट पर हमला आैर हथियार लूटने वाले बदमाशों का निकला आतंकी कनेक्शन, पुलिस भी रह गर्इ दंग

locationमेरठPublished: Oct 15, 2018 04:56:52 pm

Submitted by:

sanjay sharma

पुलिस ने पकड़े तीन कुख्यात बदमाश, मुठभेड़ में कर्इ पुलिसकर्मी हुए घायल

meerut

शामली में पुलिस पिकेट पर हमला आैर हथियार लूटने वाले बदमाशों का है आतंकी कनेक्शन, पुलिस भी सुनकर रह गर्इ दंग

मेरठ। शामली में पुलिस गश्त के दौरान पुलिस जवान और होमगार्ड से स्वाचलिति राइफल और थ्री नाट थ्री रायफल लूटने वाले बदमाश सोमवार को पुलिस मुठभेड़ में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए, जिनमें दो दरोगा भी शामिल हैं। गिरफ्तार बदमाशों ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने जो हथियार लूटे थे उनको पंजाब पहुंचाना था। जिनसे पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की सभा में भारी हिंसा फैलाने की साजिश को अंजाम देना था। लूट के आरोपियों के तार पंजाब के आतंकी संगठनों से भी जुड़े हुए बताये जा रहे हैं।
यह भी पढ़ेंः Big Breaking: आधी रात को आधा दर्जन बदमाशों ने पुलिस टीम पर बोला हमला…2 को मारी गोली, हथियार लूट कर हुए फरार

पकड़े गए बदमाशों से चल रही पूछताछ

एडीजी प्रशांत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मुठभेड़ के बारे में जानकारी लगी थी और जो लोग पकड़े गए हैं उनसे पूछताछ की जा रही है। एडीजी प्रशांत कुमार खुद शामली के लिए रवाना हो गए हैं। बदमाश लूटे गए हथियारों से किसी घटना को अंजाम देते इससे पहले ही पुलिस मुठभेड़ में पकड़ लिए गए। पकड़े गए बदमाशों का सरगना खालिस्तान समर्थक है। लूटा गया असलाह शामली के एक गुरूद्वारे से बरामद किया गया है। इसमें गुरूद्वारे के ग्रंथी को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
यह भी पढ़ेंः Update: शामली में बदमाशों के पुलिस टीम पर हमले की गूंज लखनऊ तक पहुंची, डीजीपी ने दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

बीती दो अक्टूबर को लूटा था असलाह

बीती दो अक्टूबर की रात झिंझाना थाना क्षेत्र की चैकी चैसाना के गांव कमालपुर में गश्त के दौरान बदमाशोां ने दो सिपाहियों से इंसास असाल्ट राइफल और थ्री नाट थ्री रायफल लूट ली थी। इस दौरान लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने पिकेट पर तैनात होमगार्ड को गोली मार दी थी।
मुठभेड़ में तीन दुर्दान्त बदमाश दबोचे

रविवार देर रात झिंझाना थाना क्षेत्र के रंगाना गांव के जंगल में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैरों में गोली लगी जबकि एक को पुलिस ने हथियार के बल पर कवर कर पकड़ा। मुठभेड़ में तीन पुलिस कर्मी भी घायल हुए जिसमें दो दरोगा और एक सिपाही है। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकडे़ गए बदमाशों के नाम गुरजंट उर्फ जिंटा पुत्र कुलवंत सिंह निवासी खलावली डेरा गंगोह जनपद सहारनपुर, अमृत पुत्र पाला सिंह निवासी सेक्टर छह गली नंबर दो विकासनगर थाना सदर जनपद करनाल और कर्मा उर्फ बाबा निवासी रंगाना थाना झिंझाना शामली का रहने वाला है। पकड़े गए बदमाश गुरजंट ने बताया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। गैंग का सरगना स्वाचालित हथियारों की खरीद-फरोख्त कर उनको पंजाब में सप्लाई करता हैै। पंजाब में किसको सप्लाई करता है इसकी जानकारी नहीं है। जिस समय मुठभेड़ हुई वे लोग हथियार का ट्रक में रखकर पंजाब ले जाने की तैयारी में थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो