scriptबहन के घर से लौट रहे तीन भाईयों को डंपर ने मारी टक्कर, किशोर की मौत, दो घायल | one died and two injured in an accident | Patrika News
मेरठ

बहन के घर से लौट रहे तीन भाईयों को डंपर ने मारी टक्कर, किशोर की मौत, दो घायल

Highlights:
-थाना रोहटा क्षेत्र के गांव लखवाया मार्ग पर हुआ हादसा
-बेटी की मौत की खबर पर बेहोश हुई मां

मेरठNov 28, 2020 / 02:46 pm

Rahul Chauhan

mauut_1606543566.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार तीन भाइयों को टक्कर मार दी। जिसमें एक भाई की मौेके पर ही मौत हो गई। जबकि दो भाइयों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना परिजनों को मिली तो हाहाकार मच गया। बेटों के साथ सड़क दुर्घटना की जानकारी होने पर मां घर पर ही बेहोश हो गई। वहीं परिवार में महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल है।
यह भी पढ़ें

NH पर भीषण हादसा, टक्कर के बाद कार और ट्रक में लगी आग, चालक की जिंदा जलकर मौत

बता दें कि रोहटा लखवाया मार्ग पर शनिवार सुबह तेज रफ्तार अनियंत्रित डंपर ने बाइक सवार तीन भाइयों को टक्कर मार दी। हादसे में एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने रोहटा रोड पर जाम लगा दिया। ग्रामीणों ने मौके पर अधिकारियों को बुलाने और मुआवजे की मांग रखी। करीब एक घंटे के बाद मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे और जाम लगाए हुए ग्रामीणों को आश्वासन देकर जाम खुलवाया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
यह भी पढ़ें

यमुना एक्सप्रेसवे पर बस और इनोवा कार की भिड़ंत, शादी समारोह से लौट रहे चार लोगों की मौत

जानकारी के अनुसार लखवाया गांव निवासी जगबीर की बेटी आरती की शादी डूंगर गांव में हुई है। डूंगर गांव में शुक्रवार रात में शादी का कार्यक्रम था। जहां से जगबीर के तीनों बेटे अभिषेक, विशाल और पिंटू एक ही बाइक पर वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान लखवाया गांव के समीप तेज रफ्तार डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही तीनों भाई सड़क पर गिए गए। हादसे में पिंटू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया कि जाम की सूचना मिली थी। थाना पुलिस के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम खोल दिया है। डंपर चालक की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो