script

rape in Meerut : मेरठ में बाल रोग डॉक्टर ने 12 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

locationमेरठPublished: Sep 14, 2022 10:32:11 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

rape in Meerut मेरठ जिले में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जिसमें बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर ने 12 सला की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। पूरा मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी बाल रोग डॉक्टर के खिलाफ दुष्कर्म पोक्सो और एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। इसके बाद डॉक्टर के क्लीनिक पर पुलिस ने दबिश दी। लेकिन डॉक्टर क्लीनिक से फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है।

raped in Meerut : मेरठ में बाल रोग डाक्टर ने 12 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, मुकदमा  दर्ज

raped in Meerut : मेरठ में बाल रोग डाक्टर ने 12 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

rape in Meerut जिले में एक बार रोग डॉक्टर पर 12 साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है। पुलिस ने मामले की जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि बच्ची अपने मामा के साथ गंगा नगर में बाल रोग डॉक्टर के पास इलाज कराने के लिए गई थी। पीडिता की मां द्वारा थाना गंगानगर में दी गई तहरीर के आधार पर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने पीड़ित बच्ची के 161 के तहत बयान दर्ज करा लिए हैं। इसके बाद डॉक्टर के क्लीनिक पर पुलिस ने दबिश दी। लेकिन डॉक्टर क्लीनिक से फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है। क्लीनिक से पुलिस को सीसीटीवी कैमरे की डीबीआर भी मिल गई है। पुलिस ने उसको कब्जे में ले लिया है और उसकी जांच की जा रही है। पूरे मामले की जांच सीओ सदर पूनम सिरोही के जिम्मे सौंपी गई है।

पुलिस ने प्राप्त जानकारी के मुताबिक पति से तलाक होने के बाद से एक शिक्षिका अपने बच्चों के साथ गंगानगर में माता-पिता के पास ही रहती है। उनकी बेटी को बुखार के अलावा गले में दर्द की शिकायत थी। महिला ने अपनी बेटी केा मामा के साथ सोमवार को बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर के क्लीनिक पर इलाज के लिए भेजा था। आरोप है कि इलाज के बहाने डॉक्टर बच्ची को क्लीनिक में भीतर कमरे में ले गए और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें

मेरठ का व्यापारी हुआ दिवालिया तो पीएम मोदी और सीएम योगी से मांगी इच्छामृत्यु की अनुमति


बच्ची ने घर पर रोते हुए इस पूरी शर्मनाक घटना के बारे में परिजनों को जानकारी दी। परिजन जब डॉक्टर के क्लीनिक पर पहुंचे तो डॉक्टर ने आरोपों को गलत बताए। इसके बाद शिक्षिका बेटी को लेकर गंगानगर थाने पहुंची। एसपी देहात केशव कुमार का कहना है मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में कार्रवाई की जा रही है। आरोपी डॉक्टर की तलाश में दबिश दी जा रही है। मेरठ में किसी बच्ची के साथ डॉक्टर के द्वारा दुष्कर्म का ये पहला मामला सामने आया है। जिससे पूरा चिकित्सा जगत को शर्मसार कर दिया है। इस बारे में आईएमए के पदाधिकारी भी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो