scriptToday Petrol Diesel Price : मेरठवासी एक दिन में खपा देते हैं इतने करोड का पेट्रोल डीजल, जानिए आज का भाव | Petrol diesel price today in meerut | Patrika News
मेरठ

Today Petrol Diesel Price : मेरठवासी एक दिन में खपा देते हैं इतने करोड का पेट्रोल डीजल, जानिए आज का भाव

Petrol Diesel Price in Meerut आज मंगलवार को अगर पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डीजल डलवाने जा रहे हैं तो जरा कीमतों का पता कर लें। जानकर हैरानी होगी कि मेरठवासी एक दिन में औसतन 3.15 करोड़ रुपये का पेट्रोल और 3.60 करोड़ रुपये का डीजल खपा देते हैं। आज मेरठ में लगातार 38 वें दिन पेट्रोल डीजल के दामों में किसी प्रकार की कोई वृद्धि नहीं हुई। दोनों ईंधनों के दाम आज भी स्थिर हैं।

मेरठJun 28, 2022 / 08:31 am

Kamta Tripathi

Today Petrol Diesel Price : मेरठवासी एक दिन में खपा देते हैं इतने करोड का पेट्रोल डीजल, जानिए आज का भाव

Today Petrol Diesel Price : मेरठवासी एक दिन में खपा देते हैं इतने करोड का पेट्रोल डीजल, जानिए आज का भाव

Petrol Diesel Price in Meerut भीषण गर्मी और मानसून की आहट के बीच आज मंगलवार को पेट्रोल डीजल की कीमतों को लेकर राहत की बात है। आज मेरठ और देश के अन्य महानगरों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में किसी प्रकार का इजाफा नहीं हुआ है। यानी महानगरों में पेट्रोल डीजल की कीमतें स्थिर हैं। आज सोमवार को मेरठ में पेट्रो उत्‍पादों की कीमतों में किसी प्रकार की बढ़ोतरी नहीं की गई। बता दें कि पेट्रोल और डीजल की कीमतें पिछले एक महीने से स्थिर हैं। लेकिन पेट्रोलियम कंपनियों द्वारा तेल की सप्‍लाई रोक देने से मेरठ में रिलायंस पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप बंद हो गए हैं।

मेरठ में आज मंगलवार को 38 वें दिन पेट्रोल डीजल की कीमतें स्‍थिर हैं। जून का महीना पेट्रो उत्‍पादों की कीमत के मामले में राहत वाला रहा है। अभी तक जून में एक भी दिन पेट्रोल डीजल के दामों में किसी प्रकार की कोई बढ़ोतरी नहीं हुई। लोगों को केंद्र सरकार ने पेट्रो उत्‍पादों की कीमतें घटाकर राहत प्रदान की है। केंद्र सरकार ने बीती 21 मई को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कमी की थी।
यह भी पढ़े : Husband kills wife in Meerut : अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचकर पति बोला,’गिरफ्तार कर लो’

जिसके बाद पेट्रोल के दाम में 9.50 रुपये और डीजल पर 7.25 रुपये प्रति लीटर कम किए थे। आज सोमवार को मेरठ में पेट्रोल 96.31 रुपये प्रति लीटर और डीजल 89.40 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। इस बीच पेट्रोल डीजल की कीमत में कमी होने से लोगों को राहत मिली है। मेरठ में औसतन 3.15 करोड़ रुपये का पेट्रोल और 3.60 करोड़ रुपये का डीजल प्रतिदिन खप जाता है।

Home / Meerut / Today Petrol Diesel Price : मेरठवासी एक दिन में खपा देते हैं इतने करोड का पेट्रोल डीजल, जानिए आज का भाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो