scriptकब्रिस्तान में कर रहे थे ये काम, पुलिस ने मारा छापा तो यहां का नजारा देखकर रह गई दंग | Police arrested factory making illegal weapons from cemetery | Patrika News
मेरठ

कब्रिस्तान में कर रहे थे ये काम, पुलिस ने मारा छापा तो यहां का नजारा देखकर रह गई दंग

Highlights

मेरठ के परीक्षितगढ़ क्षेत्र की घटना
पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया
कब्रिस्तान से काफी सामान बरामद

 

मेरठOct 05, 2019 / 07:47 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। अवैध असलाह बनाने वालों ने अब कब्रिस्तान में अपना ठिकाना बनाना शुरू कर दिया है। इसका खुलासा मेरठ पुलिस ने किया है। थाना परीक्षितगढ़ के खजूरी में पुलिस को कब्रिस्तान में अवैध फैक्ट्री मिली है।
यह भी पढ़ेंः हाईस्कूल फेल लड़कों का गैंग चला रहा था क्रेडिट कार्ड से ठगी का धंधा, कई राज्यों में फैला था नेटवर्क

बता दें कि इन दिनों मेरठ पुलिस ने अवैध शस्त्र बनाने वालों के खिलाफ मुहिम चला रखी है। अभी कुछ दिन पहले शस्त्र बनाने की बड़ी फैक्ट्री का खुलासा किया था। इसी कड़ी में शनिवार को थाना परीक्षितगढ़ अंतर्गत पुलिस ने एक अवैध फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया। यह फैक्ट्री एक कब्रिस्तान में चल रही थी। पुलिस ने यहां से तमंचा व अन्य अवैध हथियार बनाने वालों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से भारी मात्रा में अवैध बने अधबने तमंचे और तमंचा बनाने के औजार के अलावा कुछ अन्य महत्वपूर्ण चीजें बरामद की गई हैं।
पुलिस अधीक्षक देहात अविनाश पांडे ने बताया कि सीओ सदर देहात और परीक्षितगढ़ थाने की पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम खजूरी के पास कब्रिस्तान में चल रही अवैध तमंचा बनाने की फैक्ट्री का खुलासा किया। पुलिस ने इसमें हारून व भूरा नाम के दो अभियुक्तों को मौके से गिरफ्तार किया। पुलिस ने वहां से सात तमंचे 12 बोर के तमंचे, पंखा, भट्टी ,आरी ब्लेड, कोयला व अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस का कहना है कि मौके से पकड़े गए अभियुक्तों पर करीब एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे हैं जबकि हारून पर करीब 5 मुकदमे दर्ज हैं । पुलिस दोनों की कुंडली खंगालने में लगी है। पुलिस का कहना है कि यह तमंचा बनाने के बाद उनकी सप्लाई मेरठ के अलावा दूसरे शहरों और प्रदेशों में भी करते थे उनके नेटवर्क को भी खंगालने में जुटी है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Meerut / कब्रिस्तान में कर रहे थे ये काम, पुलिस ने मारा छापा तो यहां का नजारा देखकर रह गई दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो