scriptVIDEO: बुजुर्ग की हत्या और लूट के बाद प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, सपा नेता को जमकर पीटा | Police lathi charge on villagers protesting after killing-robbing case | Patrika News

VIDEO: बुजुर्ग की हत्या और लूट के बाद प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, सपा नेता को जमकर पीटा

locationमेरठPublished: Feb 23, 2020 11:08:04 am

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के खरखौदा क्षेत्र के खंदरावली गांव का मामला
पुलिस ने भांजी लाठियां, दर्जनों ग्रामीण हिरासत में
हंगामे के चलते आईजी प्रवीण कुमार खुद पहुंचे थाने

meerut
मेरठ। खरखौदा थाना क्षेत्र के खंदावली गांव में रिटायर्ड क्लर्क की हत्या के बाद बड़ा बवाल हो गया। परिजनों और ग्रामीणों ने हत्या के विरोध में थाने पर विरोध प्रदर्शन किया तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। एसपी देहात की मौजूदगी में लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। इसके चलते काफी देर तक हंगामे के हालात बने रहे। सूचना पाकर खुद आईजी प्रवीण कुमार खरखौदा थाने पहुंचे और अधिकारियों को जल्द से जल्द मामले का खुलासा करने के निर्देश दिए। हंगामे के बाद पुलिस ने सपा नेता और ब्लॉक प्रमुख पति ओमपाल सहित दर्जनभर ग्रामीणों को हिरासत में ले लिया।
यह भी पढ़ेंः मार्च में लगातार सात दिन बंद रहेंगे बैंक, निपटा लें अपने खास काम, नहीं तो झेलेंगे दिक्कतें

शुक्रवार रात गांव खंदावली निवासी किसान सेवा सहकारी समीति के रिटायर्ड क्लर्क जयप्रकाश की गांव में सोते समय अज्ञात बदमाशों ने निर्मम हत्या कर दी। बदमाश तिजोरी में रखी पांच लाख की नकदी और अन्य सामान भी लेकर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसी बीच पुलिस ने डकैती के बजाय सिर्फ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी तो परिजनों का आक्रोश भड़क गया। मृतक के घरवालों का कहना था थाना पुलिस ने ग्राम प्रधान के साथ मिलकर सिर्फ हत्या में मुकदमा दर्ज किया। इसके विरोध में परिजन और ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया।
यह भी पढ़ेंः Weather Alert: 2 दिन साफ रहने पर फिर बदलेगा मौसम, बारिश होने के बाद इतना बढ़ जाएगा तापमान

सूचना पर सपा नेता और ब्लॉक प्रमुख पति ओमपाल गुर्जर भी वहां पहुंच गए। ग्रामीणों ने किठौर विधायक के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हंगामा कर दिया। सूचना पर एसपी देहात भी थाने पहुंच गए। थाने के अंदर काफी देर तक हंगामा चलने के बाद पुलिस ने अचानक लाठीचार्ज कर दिया। पुलिसकर्मियों ने सपा नेता ओमपाल गुर्जर पर भी खूब लाठियां चलाईं, जिसमें उन्हें काफी चोटें भी आईं। खुद एसपी देहात ने लाठी लेकर लोगों को जमकर दौड़ाया। इसके बाद ओमपाल सहित दर्जनभर ग्रामीणों को हिरासत में ले लिया गया। थाने में हंगामे और लाठीचार्ज की सूचना मिलते ही आईजी प्रवीण कुमार भी मौके पर पहुंचे और पुलिस अधिकारियों से बातचीत की। वहीं सपा नेता ओमपाल को हिरासत में लिए जाने की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण थाने पर जमा हो गए और हंगामा कर दिया। आईजी ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो