scriptTokyo Olympics: बेटी प्रियंका की हार पर भी माता-पिता ने मनाया जश्न | Priyanka defeat in Tokyo Olympics family celebrated in meerut | Patrika News
मेरठ

Tokyo Olympics: बेटी प्रियंका की हार पर भी माता-पिता ने मनाया जश्न

प्रियंका के पिता ने बेटी की हार पर कहा कि वह खुश है कि उनकी बेटी ने आखिरी दम तक दौड़ की।

मेरठAug 06, 2021 / 06:39 pm

Nitish Pandey

priyanka.jpg
मेरठ. अक्सर देखने को मिलता है कि खेल या परीक्षा में असफल होने पर लोग निराश हो जाते हैं, लेकिन बेटी प्रियंका के हार पर उनके माता-पिता ने जश्न मनाया। टोक्यो में हो रहे ओलंपिक(tokyo olympics) में शुक्रवार को 20 किलोमीटर पैदल चाल स्पर्धा का आयोजन था। जिसमें इंटरनेशनल एथलीट प्रियंका(Priyanka Goswami) 17वें नबंर पर रहीं। हांलाकि प्रियंका आखिरी दम तक दौड़ी। प्रियंका के पिता ने बेटी की हार पर कहा कि वह खुश है कि उनकी बेटी ने आखिरी दम तक दौड़ की।
यह भी पढ़ें

हाथरस से ताल्लुक रखते हैं हॉकी टीम के कोच पीयूष, घर-बार छोड़ हॉकी टीम को ही माना परिवार

तालियों से हुआ स्वागत

टोक्यो में हो रहे ओलंपिक(Tokyo Olympics) में प्रियंका पदक से जरुर चूक गई, लेकिन परिवार के लोगों में हार की मायूसी नहीं है। प्रियंका(Priyanka Goswami) के प्रदर्शन से परिवार और पड़ोस के लोगों में मायूस नहीं हैं। प्रियंका(Priyanka Goswami) ने परिवार वालों से वीडियो कॉल पर बात की। प्रियंका थोड़ा मायूस तो दिखी, लेकिन परिवार वालों ने प्रियंका का तालियों से स्वागत किया। जिसे देख प्रियंका के चेहरे पर मुस्कान आई।
मिठाई बांटकर जाहिर की खुशी

प्रियंका के पिता मदनपाल गोस्वामी ने बताया कि जिला व स्टेट स्तर तक तो हमने खिलवाया, लेकिन अब सरकार के हाथों में हैं। माता अनिता ने कहा कि 12 किलोमीटर तक प्रियंका टॉप-5 में रहीं। उनके प्रदर्शन से वह सन्तुष्ट हैं, पदक आता तो खुशी और ज्यादा होती। हारने के बावजूद परिवार वालों ने मिठाई बांटकर ओलंपिक में जाने की खुशी जाहिर की।
लड्डू गोपाल की भक्त हैं प्रियंका

प्रियंका के घर पूजा अर्चना के साथ सीधा प्रसारण देखा गया। पिता मदनपाल ने बताया कि प्रियंका और हम सभी लड्डू गोपाल के भक्त हैं, खेलों के दौरान वो अपने साथ लड्डू गोपाल की मूर्ति साथ रखती हैं। ओलंपिक क्वालीफाई करने के बाद प्रियंका की लड्डू गोपाल के साथ फोटो खूब वायरल भी हुई थी।

Home / Meerut / Tokyo Olympics: बेटी प्रियंका की हार पर भी माता-पिता ने मनाया जश्न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो