scriptभाजपा पार्षद के होटल में दरोगा की पिटाई के मामले में सामने आई असली वजह | Real reason behind beating of sub inspector in BJP councilor's hotel | Patrika News

भाजपा पार्षद के होटल में दरोगा की पिटाई के मामले में सामने आई असली वजह

locationमेरठPublished: Oct 22, 2018 10:32:02 am

Submitted by:

lokesh verma

होटल ब्लैक पेपर में शुक्रवार की रात महिला मित्र के साथ पहुंचे दरोगा की पिटाई के मामले ने पकड़ा तूल

Meerut

भाजपा पार्षद के होटल में दरोगा की पिटाई के मामले में सामने आई असली वजह

मेरठ. एनएच-58 दिल्ली-देहरादून हाइवे स्थित होटल ब्लैक पेपर में शुक्रवार की रात महिला मित्र के साथ पहुंचे दरोगा की पिटाई का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। जहां भाजपाई इस मामले में पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगा रहे हैं। वहीं डीजीपी ओपी सिंह ने सख्त लहजे में कहा है कि दरोगा पर हाथ उठाने वाला कोई भी हो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाए। उन्होंने एडीजी मेरठ जोन को पार्षद के होटल के दस्तावेज जांचने के निर्देश भी दिए हैं।
अखिलेश यादव को फिर लगा एक और तगड़ा झटका, अब इस सपा संस्थापक सदस्य ने दिया पार्टी से इस्तीफा

ये है पूरा मामला

बता दें कि भाजपा पार्षद होटल में शुक्रवार रात दरोगा सुखपाल सिंह अपनी एक महिला मित्र के साथ पहुंचे थे। वायरल वीडिया के अनुसार, यहां पहुंचते ही महिला ने होटल के वेटर को खाने का ऑर्डर दिया था। ऑर्डर आने में देरी हुई तो महिला ने नाराजगी जाहिर की। वहीं इसके बाद दरोगा ने भी वेटर को फटकार लगा दी। इसी बीच महिला होटल के कर्मचारी से गाली-गलौज करती रही। गर्मा-गर्मी बढ़ती देख होटल मालिक मनीष मैनेजर के साथ पहुंचा तो विवाद बढ़ गया। इस दौरान दरोगा ने होटल मालिक से कहा कि अपने पापा से पूछो कि मैं कौन हूं। यह कहते ही दरोगा और मनीष के बीच झड़प हो गई। इसी बीच गुस्साई महिला ने प्लेट उठाकर फेंकनी शुरू कर दीं। महिला होटल मालिक और वीडियो बना रहे होटलकर्मी से गाली-गलौज करते हुए भिड़ी तो दरोगा ने भी मोबाइल से वीडियो बनाने का प्रयास किया, लेकिन उसका मोबाइल छीन लिया गया।
इसके बाद होटल मालिक मनीष ने साथी कर्मचारी से कहा कि वीडियो बनाओ और खुद पुलिस को बुलाने के लिए फोन करने लगा। इतना ही नहीं मनीष ने होटल के सभी गेट भी बंद करा दिए और दरोगा को गाली देते हुए एक हाथ से लगातार 4 तमाचे जड़ दिए। इसके बाद दूसरे हाथ से खींचकर पांचवां थप्पड़ मारा। इस बीच होटल के अन्य कर्मचारी ने दरोगा की वर्दी खींची तो वह लड़खड़ाता हुआ जमीन पर गिर गया। वहीं महिला को गाली देते हुए उसकी तरफ एक कर्मचारी दौड़ा और उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया। महिला ने मोबाइल मांगते हुए गेट खोलने के लिए कहा, लेकिन कर्मियों ने गेट नहीं खोला।
समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की बढ़ी ताकत, शिवपाल के साथ आए ये 50 बड़े नेता

मैं नशे की हालत में नहीं थी

इस प्रकरण के बाद दरोगा सुखपाल सिंह के संग होटल में मौजूद महिला ने प्रेस कांफ्रेंस कर खुद को अधिवक्ता बताते हुए साफ किया कि मैं नशे की हालत में नहीं थी। मैंने शराब का सेवन नहीं किया था। होटल मालिक ने मुझे बदनाम करने का प्रयास किया है। महिला ने आगे कहा कि मेरा पति और ससुराल वालों से विवाद चल रहा है। अपने केस के संबंध में मैंने केस की जांच कर रहे विवेचक सुखपाल सिंह से बात की थी। सुखपाल सिंह दशहरा मेले की ड्यूटी के दौरान होटल में खाना खाने गए थे। इसी दौरान मैं भी वहां पहुंच गई। मैं घर से ही खाना खाकर गई थी। दरोगा ने खाना मंगाने के लिए वेटर को ऑर्डर दिया था। मैंने कॉफी के लिए वेटर को ऑर्डर दिया था। दरोगा का खाना आ गया और उन्होंने खाना खा लिया, लेकिन उसके बाद भी कॉफी नहीं आई तो मैंने फिर से कहा तो वेटर ने अपने मालिक को बुला लिया।
महिला ने कहा कि होटल में खाना खाना कोई जुर्म नहीं है। होटल मालिक मामला पूछने के बजाय आते ही कहा कि मैं वर्दी उतरवा दूंगा। इसके बाद वर्दी में दरोगा के साथ मारपीट की और गाली गलौज की गई। उसने कहा कि वीडियो में मैं दरोगा को बचाने की कोशिश कर रही हूं, क्यों वह मेरे केस के विवेचक हैं। इस दौरान मेरे साथ भी गाली-गलौज और छेड़छाड़ की गई। मेरा मोबाइल फोन भी छीन लिया गया। मैं फोन मांगते हुए गेट की तरफ गई तो गेट बंद कर दिए गए। मैंने अपनी रक्षा के लिए प्लेट उठाकर फेंकी थी, तोड़फोड़ नहीं की। मैंने शराब नहीं पी थी इसकी मेडिकल रिपोर्ट भी आ चुकी है। महिला ने बताया कि दरोगा ने भी मेरे सामने शराब नहीं पी थी।
छिपते-छिपाते इमारत की 15वीं मंजिल पर पहुंचे युवक-युवती और फिर कर दिया ये काम

7 वीडियो की जांच कर रही पुलिस

बताया जा रहा है कि यह वीडियो होटल मालिक के एक करीबी ने वायरल की है। पुलिस के पास 7 वीडियो आई हैं। इन सभी की जांच की जा रही है। एसपी सिटी ने बताया कि होटल में कैमरों की व्यवस्था नहीं थी, जिसमें होटल की गंभीर लापरवाही सामने आ रही है। जांच में सामने आया है कि पूर्व में इस होटल में विदेशी लड़कियों के आने का मामला भी सामने आया था, जिसकी जांच कराई जा रही है। वहीं एसएसपी ने बताया है कि दरोगा विवेचना के संबंध में महिला अधिवक्ता के बुलाने पर होटल में गए थे। जहां होटल मालिक व उसके साथियों ने उनके साथ मारपीट व गाली-गलौज की है। महिला से नकदी व ज्वैलरी छीनी गई। महिला की तहरीर पर मनीष के खिलाफ डकैती और छेड़छाड़ की धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। साथ ही दरोगा की आेर से डकैती, सदोष परिरोध, लोकसेवक को अपने कर्तव्य से भयोपरत करने के लिए चोट पहुंचाने और हमले की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो