scriptमेरठ के नानवेज होटल में थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो वायरल | roti being made by spitting in Meerut non-veg hotel goes Video viral social media | Patrika News
मेरठ

मेरठ के नानवेज होटल में थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो वायरल

होटल या ढाबे में रोटी खाने से पहले सावधान हो जाए! कहीं ऐसा तो नहीं जो रोटी खा रहे हैं वह थूक लगाकर बनाई हो।

मेरठDec 17, 2022 / 02:07 pm

Kamta Tripathi

मेरठ के नानवेज होटल में थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो वायरल

मेरठ के मवाना में नानवेज होटल में रोटी पर थूककर तंदूर में लगाता युवक

मेरठ में एक बार फिर से थूक लगाकर रोटी बनाने की घटना सामने आई है। इस बार थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला मवाना कस्बे में एक नानवेज होटल का है। जहां पर रोटी बनाने वाला युवक थूक लगाकर रोटी बना रहा है। यह युवक रोटी में थूक लगाकर उसको तंदूर में लगा रहा है।
पुलिस ने दर्ज किया मामला
मवाना के नानवेज होटल में रोटी थूक कर तंदूर में लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपी के घर दबिश दे रही है। लेकिन वह फरार हो गया है।

यह भी पढ़ें

24 घंटों में 4 लोगों ने किया सुसाइड, कोई था Live In पार्टनर से परेशान, किसी को पढाई की थी चिंता


बता जा रहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को कुछ युवकों ने रात में बनाया। वीडियो में जो शख्स रोटी बना रहा है वह उस पर थूकते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों में रोष है।

मवाना कस्बे का प्रतिष्ठित नानवेज होटल
जिस होटल में थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हुआ वह क्षेत्र का प्रतिष्ठित नानवेज होटल है। इस होटल में दूर—दूर से लोग नानवेज खाने के लिए आते हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

पश्चिम यूपी के गन्ने की पंजाब में तस्करी, किसानों को घर बैठे मिल रहे दाम


मेरठ में पहले इस तरह के मामले आ चुके
रोटी पर थूक लगाकर उसको तंदूर में लगाने के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। कई शादी—समारोह में थूक लगाकर रोटी बनाने के वीडियो वायरल होने के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गई। मेरठ ही अन्य जिलों में भी इस तरह के मामले सामने आते रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो