scriptसपा नेता ने पोस्टर पर चप्पल मारने वाले युवकों को दिया 20 रुपये का पेटीएम, देखने के लिए जुट गई भीड़ | SP leader gives 20 rupees Paytm youths slippers on poster | Patrika News

सपा नेता ने पोस्टर पर चप्पल मारने वाले युवकों को दिया 20 रुपये का पेटीएम, देखने के लिए जुट गई भीड़

locationमेरठPublished: Feb 09, 2020 12:19:47 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

कहा- भाजपा प्रवक्ता एक धर्म के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर रहे
प्रदर्शनकारियों ने बेरोजगारों को उपद्रवी बनाने का लगाया आरोप
शिक्षा, रोजागार और स्वास्थ्य को देश की सबसे बड़ी जरूरत बताया

 

meerut
मेरठ। दिल्ली रोड स्थित शॉप्रिक्स मॉल चौराहे पर सपा नेता पवन गुर्जर के नेतृत्व में भाजपा प्रवक्ता के पोस्टर पर चप्पल लगवाए गए। जिन युवकों ने यह किया, उन्हें 20 रुपये का पेटीएम दिया गया। इस अनोखे विरोध को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने 20 रुपये के पेटीएम के चक्कर में यहां कई युवक एकत्र हो गए।
यह भी पढ़ेंः CAA और NRC से हिफाजत की दुआ करने के मैसेज के बाद सुरक्षा बढ़ाने के आदेश, जांच में जुटी पुलिस

पवन गुर्जर ने कहा कि भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा एक धर्म के विरूद्ध अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं। ये युवाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं। इसी विरोध में यह विरोध प्रदर्शन किया गया है। उन्होंने बताया कि भाजपा प्रवक्ता के पोस्टर पर चप्पल मारने वाले बेरोजगार युवाओं को 20 रुपये का पेटीएम भुगतान तुरंत किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि देश की तरक्की में सबसे बड़ी बाधा देश में लगातार फैल रही अशांति है, जो ऐसे व्यक्तियों के द्वारा फैलाई जा रही है।
भाजपा के इन प्रवक्ताओं के द्वारा दिनभर टीवी चैनलों की डिबेट में धर्म के नाम पर जहर उगला जा रहा है। देश के युवाओं को शिक्षित बनाने की जगह उनको बेरोजगार कर उपद्रवी बनाने का प्रयास किया जा रहा है, जबकि आज रोजगार, स्वस्थ्य और शिक्षा इन युवाओं की जरूरत है। जो कि भाजपा का सत्ता में आने से पहले नारा था, लेकिन अब ऐसा नहीं है। दुनिया का सबसे बड़ा लोकतांत्रित देश होने के बाद भी ग्लोबल लोकतंत्र सूचकांक से भारत 10 स्थान गिरकर 41 वे स्थान पर पहुंच गया। लोकतंत्र के लिए एक बहुत बड़ा खतरा पैदा करता है।
यह भी पढ़ेंः U-19 World Cup 2020: कप्तान प्रियम के पास इतिहास रचने का मौका, पिता ने कहा- कप लेकर लौटेगा बेटा

उसी को लेकर आज सपा शॉप्रिक्स माल चौराहे पर ऐसा विरोध कर रहे हैं। पवन ने कहा कि भाजपा प्रवक्ता देश में भाईचारे को खत्म कर रहे हैं। ये सरकार धर्म और जनता के विरोधी है। आज बेरोजगारी चरम पर हैं। युवा यहां बेरोजगार हैं। ये लोग कोरोना वायरस से भी अधिक खतरनाक है। खेती से प्राप्त हुई रकम को युवाओं के पेटीएम में डलवाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो