VIDEO: गैस सिलेंडरों के साथ सपाइयों ने किया प्रदर्शन, कहा- पूंजीपतियों के हाथों में खेल रही सरकार

Highlights

  • सपाइयों ने बच्चा पार्क चौराहे पर किया प्रदर्शन
  • रसोई गैस के दाम बढ़ने को लेकर गुस्सा जताया
  • सरकार को गरीब और किसान विरोधी बताया

 

मेरठ। बढ़ती महंगाई के विरोध में सपा ने भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान सपाइयों ने हाथ में गैस के सिलेंडर ले रखे थे। सपा नेताओं ने कहा कि बढ़ती महंगाई में सिलेंडर के दामों में इतनी बढ़ोतरी हुई है कि आम आदमी परेशान हो गया है। बढ़ती महंगाई और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सपाइयों ने बच्चा पार्क पर सिलेंडर के साथ प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ेंः VIDEO: चढ़त के समय हुई हर्ष फायरिंग में बच्चे को लगी गोली, हालत गंभीर

सपा नेता परविंदर सिंह ने भाजपा सरकार को किसान और गरीब विरोधी बताया। कहा कि केंद्र और राज्य सरकार अडानी और अंबानी जैसे चंद पूंजीपतियों के हाथों में खेल रही है। भाजपा सरकार पर समाज को बांटने का भी आरोप लगाया। सपाइयों ने राष्टपति को ज्ञापन भेजकर केंद्र और प्रदेश सरकार को बर्खास्त किए जाने की मांग की गई। सपा नेता ने कहा कि भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार जनविरोधी है।

यह भी पढ़ेंः VIDEO: मेरठ में स्टेयरिंग फेल होने के बाद डिवाइडर तोड़कर कार से जा भिड़ा ट्रक, दो की मौत, एक घायल

उन्होंने कहा कि डीजल-पेट्रोल के दाम आसमान पर हैं। इसके चलते महंगाई बढ़ती जा रही है। भाजपा सरकार जनहित के कार्य भूलकर तीन तलाक, नोटबंदी, जीएसटी जैसे मुद्दों पर काम करके जनता का ध्यान महंगाई की ओर से हटाने का प्रयास करती रही है। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में जनता भाजपा को आइना दिखाएगी। ये डबल इंजन वाली भाजपा सरकार को गरीब जनता से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवाओं को अयोग्य कहने वाली योगी सरकार को यही युवा अगले चुनाव में भाजपा के खिलाफ वोट करके सबक सिखाएंगे।

sanjay sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned