scriptजुमे की नमाज के बाद सुनाया गया यूपी पुलिस के इस सीओ के टुकड़े-टुकड़े करने का फरमान | Tuglaki decree against baraut CO of UP Police after Juma prayer | Patrika News

जुमे की नमाज के बाद सुनाया गया यूपी पुलिस के इस सीओ के टुकड़े-टुकड़े करने का फरमान

locationमेरठPublished: Jul 21, 2018 09:53:36 am

Submitted by:

lokesh verma

हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पंचायत में सीओ बड़ौत के टुकड़े-टुकड़े करने की सीधी धमकी

baghpat

जुमे की नमाज के बाद सुनाया गया यूपी पुलिस के इस सीओ के टुकड़े-टुकड़े करने का फरमान

बागपत. बागपत में जुमे की नमाज के बाद मुस्लिम समुदाय की आेर से एक ऐसा तुगलकी फरमान सुनाया गया है, जिससे पुलिस के होश उड़े हुए हैं। दरअसल, एक हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर की गई इस पंचायत में सीओ बड़ौत के टुकड़े-टुकड़े करने की सीधी धमकी दी गई है। मौके मौजूद एलआईयू अधिकारियों ने इसकी रिपोर्ट शासन को भेज दी है, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। एसपी के आदेश पर धमकी देने के आरोपी और उसके भाई के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
Dhadak के दीवाने हुए लोग, Download करने के लिए यहां कर रहे सर्च

दरअसल, सारा बखेड़ा बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में हुआ है। जहां जुमे की नवाज के बाद मुस्लिम समुदाय के लोग एक हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पंचायत कर रहे थे। इस पंचायत में यूपी पुलिस के खिलाफ जमकर जहर उगला गया, लेकिन पंचायत में खड़ी खाकी सब सुनकर भी चुप्पी साधे खड़ी रही। इसी दौरान एक शख्स अनीस ने पंचायत का माईक थाम लिया और पुलिस को खुली धमकी दे डाली। उसने भरी पंचायत में ऐलान किया कि अगर उसको न्याय नहीं मिला तो वह सीओ बड़ौत के टुकड़े-टुकड़े कर देगा। मौके मौजूद एलआईयू द्वारा इसकी रिपोर्ट शासन को भेज दी गई है, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और देर रात धमकी देने वाले अनीस और उसके भाई शहनवाज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।
यूपी के इस जिले में एक साथ कर दिए गए 286 पुलिसकर्मियों के ट्रांसफर, यहां देखें पूरी लिस्ट

जानकारी के अनुसार 6 मई को नेहरू रोड पर बड़ौत निवासी युवक शाकिब का शव मिला था। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर दावा किया था कि शाकिब की मौत नाले में गिरने से हुई थी, लेकिन मृतक के पिता अनीस यह मानने के लिए तैयार नहीं हैं और उन्होंने कई लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कारवाई की मांग की थी। उनका आरोप है कि पुलिस ने मामले में कोई कदम नहीं उठाया है। इसी मामले को लेकर जुमे की नमाज के बाद बड़ौत में फूस वाली मस्जिद में एक पंचायत बुलाई गई और पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए धमकी दी गई। फिलहाल पुलिस मामले पर नजर बनाए हुए है और फिलहाल पुलिस ने क्षेत्र में गस्त बढ़ा दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो