scriptDhadak को Download करने पर यह मिल रहा रिजल्‍ट | dhadak full free online movie download in hd MP4 and 720p by torrent | Patrika News

Dhadak को Download करने पर यह मिल रहा रिजल्‍ट

locationनोएडाPublished: Sep 01, 2018 09:28:38 am

Submitted by:

sharad asthana

20 जुलाई 2018 को रिलीज हुई Dhadak के दीवाने इसको ऑनलाइन Free में Download करने के लिए Google और Youtube पर कर रहे हैं सर्च

dhadak movie photo

Dhadak के दीवाने हुए लोग, Download करने के लिए Google व Youtube कर सहे सर्च

नोएडा। 20 जुलाई 2018 को रिलीज हुई जाह्नवी और ईशान खट्टर की फिल्‍म Dhadak को करीब छह हफ्ते हो चुके हैं। इसके बाद राजकुमार राव की स्‍त्री भी रिलीज हो चुकी है। इसके बावजूद नोएडा-एनसीआर में Dhadak के दीवाने Free में Full Movie Download करने के रास्‍ते तलाश रहे हैं। इसके लिए google और YouTube पर जमकर सर्च किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

Dabangg 3 में यूपी के इस पुलिस अधिकारी का रोल निभाएंगे सलमान खान

दो स्‍टार दिए हैं विश्‍लेषकों ने

वैसे तो फिल्‍म विश्‍लेषकों ने फिल्म Dhadak ने दो स्‍टार दिए हैं लेकिन जाह्नवी कपूर का क्रेज लोगों के सि चढ़कर बोल रहा है। गाजियाबाद के ऑपुलेंट में फिल्‍म देखकर आए राहुल ने बताया कि फिल्‍म ऑनर किलिंग पर आधारित है। उसे जाह्नवी कपूर का अभिनय अच्‍छा लगा। वहीं, ऑपुलेंट मॉल में ही फिल्‍म देखने आईं संगीता का कहना था कि उसे फिल्‍म अच्‍छी लगी है। मूवी में समाज की एक बड़ी समस्‍या को उठाया गया है। उसका कहना था कि प्‍यार करना कोई गुनाह नहीं है। वहीं, मेरठ के शॉप्रिक्‍स मॉल में वेव सिनेमा के मैनेजर संजीव ने बताया कि मूवी के सारे शो फुल गए हैं। वीकेंड पर शनिवार और रविवार को भीड़ और बढ़ने की संभावना है। वैसे काफी तो एडवांस बुकिंग ही चल रही है।
यह भी पढ़ें

Exclusive- यूपी के इस दबंग पुलिस अधिकारी पर बनेगी फिल्‍म, सलमान या अजय देवगन निभा सकते हैं किरदार

हाउसफुल जा रहे शो

कई लोग तो मूवी का मजा मॉल में जाकर उठा रहे हैं जबक‍ि कई इसे मुफ्त में देखने के चक्‍कर में हैं। इसके लिए वे गूगल और सीडी की दुकानों के चक्‍कर काट रहे हैं। गाजियाबाद के राकेश मार्ग पर सीडी की दुकान चलाने वाले राकेश ने बताया कि शुक्रवार शाम को उसके यहां कुछ लोग आए थे। उन्‍होंने उनसे धड़क मूवी की सीडी मांगी थी। उनका कहना है क‍ि यह पाइरेसी है। वह यह काम नहीं करते इसलिए उन्‍होंने इसके लिए मना कर दिया। उन लाेगों ने उनसे मूवी डाउनलोड करने वाली साइट के बारे में भी पूछा तो उन्‍हाेंने इसके बारे में भी मना कर दिया। इसके अलावा लोग Youtube पर भी धड़क मूवी को सर्च कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो