scriptExclusive- यूपी के इस दबंग पुलिस अधिकारी पर बनेगी फिल्‍म, सलमान या अजय देवगन निभा सकते हैं किरदार | Salman Khan and Ajay Devgan Can Cast In Film Based On Anuj Chaudhary | Patrika News

Exclusive- यूपी के इस दबंग पुलिस अधिकारी पर बनेगी फिल्‍म, सलमान या अजय देवगन निभा सकते हैं किरदार

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 30, 2018 05:44:07 pm

Submitted by:

sharad asthana

वेस्‍ट यूपी के एक रियल दबंग पुलिस अधिकारी का रोल अदा करने वाले हैं। इसके बाद यहां से नाम सामने आया। वो है अलीगढ़ में तैनात डिप्‍टी एसपी अनुज चौधरी का।

Salman and Ajay Devgan

Exclusive- यूपी के इस दबंग पुलिस अधिकारी पर बनेगी फिल्‍म, सलमान या अजय देवगन निभा सकते हैं किरदार

शरद अस्‍थाना, नोएडा। सिंघम और दबंग का नाम सुनकर जेहन में एक ऐसे पुलिसवाले की तस्‍वीर सामने आती है, जिसके नाम से अपराधी थर-थर कांपते हों। पुलिस अधिकारी भी ऐसा-वैसा नहीं बल्कि मसल्‍स वाला, जिसकी बाइसेप्‍स देखकर लोगों के पसीने छूट जाएं। आंखों पर काला चश्‍मा टशन वाला। नेता भी जिसके आगे पानी भरते नजर आते हो। कुछ ऐसी ही छवि एक बार फिर दबंग 3 में सलमान खान की होने वाली है। चर्चा है क‍ि इसमें वह वेस्‍ट यूपी के एक रियल दबंग पुलिस अधिकारी का रोल अदा करने वाले हैं। इसके बाद यहां से नाम सामने आया। वो है अलीगढ़ में तैनात डिप्‍टी एसपी अनुज चौधरी का। इस बारे में पत्रिका ने अर्जुन अवॉर्डी व डिप्‍टी एसपी अनुज चौधरी से खास बातचीत की।
यह भी पढ़ें

21वीं सदी की सबसे बड़ी खगोलीय घटना, हो सकता है विनाशकारी, इस दिन लगेगा सबसे लंबा चंद्रग्रहण

Anuj Chaudhary
मीडिया के जरिए मिली खबर

डिप्‍टी एसपी अनुज चौधरी का कहना है कि उन्‍हें भी यह खबर मीडिया के जरिए ही लगी है। अभी तक उन्‍हें इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। उन्‍हें यह भी मीडिया से ही जानकारी मिली कि इसकी शूटिंग नोएडा और गाजियाबाद में की जाएगी। बातचीत के दौरान एक खास बात और निकलकर सामने आई। उन्‍होंने कहा कि उन पर एक स्क्रिप्‍ट राइटर ने कहानी लिखी है। इसमें दिखाया गया है क‍ि किस तरह एक पहलवान भी पुलिस की इस बड़ी पोस्‍ट तक पहुंच सकता है। यह एक प्रेरणादायक कहानी है। इस पर फिल्‍म बनाने की तैयारी चल रही है।
यह भी पढ़ें

अमिताभ बच्‍चन और आमिर खान के साथ काम कर चुके इस अभिनेता का दिल का दौरा पड़ने से निधन

Anuj Chaudhary
खुद करना चाहते हैं फिल्‍म में काम

पद्म श्री व द्रोणाचार्य अवार्ड विजेता गुरु हनुमान के शिष्‍य अनुज चौधरी की इच्‍छा है क‍ि वह खुद इस फिल्‍म में काम करें। इसके लिए डायरेक्‍टर की तलाश भी चल रही है। उनका कहना है क‍ि कहानी एक ऐसे रेसलर की है, जो काफी संघर्षाें के बाद इस मुकाम तक पहुंचा है। इस रोल को कोई नेचुरल एक्‍टर ही अच्‍छा निभा सकता है। वह पहलवान भी हैं। उन्‍हें सारे दांव पेच भी आते हैं। अगर कोई दूसरा कलाकार उनका किरदार करता है तो उसे पहले पहलवानी सीखनी पड़ेगी जबक‍ि वह खुद पहलवान हैं। जब उनसे पूछा गया कि वह ड्यूटी के बीच में वह शूटिंग के लिए समय कैसे निकालेंगे तो उन्‍होंने कहा कि इसके लिए विभाग से छुट्टी मिल जाएगी। वह तीन-चार माह की छुट्टी लेकर शूटिंग पूरी कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर महाेत्सव में पीएम माेदी आैर सीएम याेगी के फाेटाे वाले बैनर तले फिल्मी गीत पर हुआ एेसा डांस देखकर भी कहेंगे …. देखें वीडियाे

Anuj chaudhary
अजय देवगन से भी चल रही है बात

मिल्‍खा सिंह, पान सिंह और दंगल का उदाहरण देते हुए उन्‍होंने बताया क‍ि इन फि‍ल्‍मों में रियल लाइफ के किरदार को रील लाइफ के कलाकारों ने निभाया। मिल्‍खा सिंह बुजुर्ग हो गए हैं जबक‍ि पान सिंह का निघन हो गया था। वहीं, वह तो अभी इस उम्र में हैं जो अपना किरदार खुद निभा सकते हैं। हालांकि, उन्‍होंने यह भी कहा कि अगर फिल्‍म का डायरेक्‍टर व हीरो बड़ा नाम हो तो इसके चलने के चांसेज ज्‍यादा रहते हैं। डिप्‍टी एसपी ने यह भी कहा कि इस फिल्‍म के लिए ‘सिंघम’ अजय देवगन से भी बात चल रही है।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव से पहले देशवासियों को ये तीन बड़े तोहफे देने यूपी के इस शहर में आएंगे पीएम मोदी

Anuj chaudhary
लोगों को देना चाहते हैं संदेश

इस फिल्‍म के जरिए वह लोगों तक यह संदेश पहुंचाना चाहते हैं क‍ि आजकल खेल के जरिए आप बड़े मुकाम तक पहुंच सकते हैं। उनका कहना है कि इससे बच्‍चों को प्रेरणा भी मिलेगी। अब पढ़ोगे- लिखोगे तो बनोगे नवाब, खेलोगे-कूदोगे तो होगे खराब वाली कहावत पुरानी हो चुकी है।
देखें वीडियो: विमान हादसे के बाद जब सड़कों पर कई किमी तक बिछ गई आग, हॉलिवुड फिल्म की तरह दृश्य

कॉमनवेल्‍थ में दो रजत जीत चुके हैं अनुज

कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स में दो रजत व एशियन रे‍सलिंग चैंपियनशिप में दो कांस्‍य जीत चुके अर्जुन अवार्ड विजेता अनुज चौधरी का कहना है क‍ि वह 2010 से 2014 के बीच में नोएडा में रहे हैं। उन्‍होंने उस समय यहां अपने क्षेत्र में क्राइम कंट्राेल करके रखा था। उनके समय में ही यहां भट्टा पारसौल कांड हुआ था, जिसमें उसने कई गिरफ्तारियां की थीं। इसके अलावा उन्‍होंने यहां के कुख्‍यात बदमाश अनिल दुजाना को घर छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया था। इस बीच उन पर साजिशन कई आरोप भी लगे। कुछ नेता तो उन्‍हें यहां से हटाने के लिए लखनऊ तक पहुंच गए थे। फिलहाल वह अलीगढ़ में तैनात हैं और पांच-छह एनकाउंटर कर चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो