scriptDhadak Movie के कलाकारों को पसंद आया नवाबों का शहर | Patrika News
लखनऊ

Dhadak Movie के कलाकारों को पसंद आया नवाबों का शहर

4 Photos
6 years ago
1/4

इस खूबसूरत शहर के शानदार दर्शकों से इन्हें अपनी फिल्म को लेकर जबरदस्त सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त हुई। दर्शकों से मिले भरपूर प्यार का इस टीम ने शुक्रिया अदा किया और अपनी इस फिल्म की सफलता की उम्मीद जताई। ये लोग इस खूबसूरत शहर के दीदार करने से अपने आप को रोक न सके। दोनों को ये शहर बेहद पसंद आया

2/4

धड़क के निर्देशक शशांक खेतान कहते हैं

3/4

सुरम्य शहर उदयपुर में फिलमाई गई धड़क, मधुकर और पार्थवी की कहानी है। मधुकर बागला (20), एक लेकसाइड रेस्तरां मालिक का इकलौता बेटा है और पार्थवी सिंह (19), उदयपुर के एक प्रसिद्ध राजनेता की बेटी है।

4/4

मधुकर बागला हमेशा पार्थवी को चाहता था, परंतु यह तब तक एक तरफा प्रेम था तब तक कि वे एक गांव के मेले में आमने-सामने नहीं आते। जिस क्षण से उन्होंने एक-दसरे से आंखे लगाई, तब से मधुकर और पार्थवी ने एक-दूसरे को परिचित सा महसूस किया। अपने-अपने परिवार से चेतावनियां मिलने के बावजूद वे एक दूसरे के प्रेम में पड़ जाते हैं, लेकिन जैसे-जैसे उनका प्यार परवान चढ़ता गया उनकी परेशानियां भी बढ़ती गईं। समाज और परिवारों के बीच ***** कर उनका भाग्य अनिश्चित हो गया। धड़क पहले प्यार के बारे में एक साधारण भावुक कहानी है।

27 जुलाई को रिलीज हुई Dhadak Movie के दीवानों का का नशा अभी भी नहीं उतरा है। वह सिनेमा घर में धड़क मूवी देखने के बाद वह अपने मोबाइल पर डाउनलोड करने के लिए इंटरनेट के माध्यम से गूगल और यूट्यूब पर खोज रहे हैं। वह भी HD और 720p में देखने के लिए डाउनलोड करना चाहते हैं। अब तो धड़क फिल्म और भी तेजी के साथ डाउनलोड हो रही है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.