script

वीआईपी इलाके में नाले की सफाई के दौरान दिखी ऐसी चीज तो उड़े होश, गर्मी में जाम हुई सड़क

locationमेरठPublished: Jun 06, 2022 06:56:08 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

इस समय बरसात से पहले मेरठ मे नगर निगम द्वारा नालों की सफाई का काम चल रहा है। शहर के सभी नालों में सफाई और उससे सिल्ट निकाली जा रही है। नाला सफाई के इसी क्रम में आज मेरठ के निगमकर्मी जब वीवीआईपी इलाके में नाले के सफाई कर रहे थे तो इसी दौरान ऐसी चीज मिली कि उसको देखते ही उनके होश उड़ गए। निगमकर्मी सफाई छोड़कर चले गए और तेज गर्मी में लोगों की भारी भीड़ जुट गई। इसकी जानकारी थाना सिविल लाइन पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले जाम खुलवाया उसके बाद नाले से लावारिस लाश को बाहर निकाला।

वीआईपी इलाके में नाले की सफाई के दौरान दिखी ऐसी चीज तो उड़े होश, गर्मी में जाम हुई सड़क

वीआईपी इलाके में नाले की सफाई के दौरान दिखी ऐसी चीज तो उड़े होश, गर्मी में जाम हुई सड़क

मेरठ महानगर में बरसात से पहले नालों की सफाई का काम जोरों पर है। आज नाले की सफाई के दौरान निगम सफाई कर्मियों को एक अज्ञात शव मिलने से हड़कंप मच गया। जिसको देखकर निगमकर्मियों के होश उड़ गए। इसकी जानकारी कर्मचारियों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस के बावजूद भी शव नाले में ही पड़ा रहा। पुलिस ने शव को बाहर नहीं निकलवाया। जिसके बाद मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए वहीं आसपास के लोगों से भी शव के बारे में बातचीत की। लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी। नाले में शव पड़ा होने की सूचना पर लोगों की भारी भीड़ जमा रही।
घटना आज सुबह की है। नगर निगम के कर्मचारी जसवंत राय अस्पताल के पास नाले की सफाई कर रहे थें इसी दौरान नाले के अंदर एक शव पड़ा हुआ दिखाई दिया। कर्मचारियों ने इसकी सूचना सिविल लाइन पुलिस को दी। इसके बाद निगम कर्मचारी दूसरी सर्किल में चले गए। जिसके चलते शव नाले में पड़ा रहा। शव देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। कुछ समय के लिए अव्यवस्था हो गई और सड़क पर जाम लग गया।
यह भी पढ़े : पांचवीं पास गांजा तस्कर ऐसे बना लखपति कि एसटीएफ अधिकारी जानकार हुए हैरान


मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने लोगों को हटाया और शव को नाले से बाहर निकाला। सिविल लाइन पुलिस ने बताया कि मृतक की उम्र 30 वर्ष करीब है। उसने शर्ट और पेंट पहन रखी है। लोगों से शिनाख्त का प्रयास किया गया है। लेकिन पहचान नहीं हो सकी है। शव को मोर्चरी भेज दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो