छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म की घटना ने पकड़ा तूल, उपचार के दौरान पीड़िता की मौत

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि छात्रा को अगवा करने वाले आरोपितों की पहचान कर ली गई है, जो जाहिदपुर के रहने वाले है। उनकी तलाश में दबिश डाली जा रही है।

By: Nitish Pandey

Published: 08 Oct 2021, 02:55 PM IST

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में कॉलेज से छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म की घटना ने तूल पकड़ लिया है। छात्रा की उपचार के दौरान मौत के बाद परिवार के लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है। उन्होंने आरोपितों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस ने दावा किया है कि आरोपितों की पहचान कर ली गई है। आरोपित जाहिदपुर के रहने वाले है। उनकी फरारी की वजह से परिवार के सदस्यों को कब्जे में ले लिया है।

यह भी पढ़ें : परीक्षा देकर कॉलेज के बाहर निकली छात्रा अगवा, नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म

यह है मामला

नौचंदी थाना इलाके में रहने वाली छात्रा को स्वजन ने बताया कि बुधवार दोपहर दो बजे उसे एक सरकारी कॉलेज में कक्षा 12 की परीक्षा देने के लिए छोड़कर आए थे। परीक्षा के बाद छात्रा कॉलेज गेट से शाम साढ़े चार बजे बाहर निकली, लेकिन रात तक घर नहीं पहुंची। वह उसकी तलाश कर ही रहे थे कि छात्रा को बदहवास हालत में लेकर पड़ोस में रहने वाले दो युवक घर पहुंचे।

दुष्कर्म के बाद चौराहे पर आरोपियों ने फेंक दिया था
एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि कॉलेज से परीक्षा देकर लौटी कक्षा 12वीं की छात्रा को अगवा कर लिया। दुष्कर्म के बाद छात्रा को ऑटो से गांधी आश्रम चौराहे पर फेंक दिया था। छात्रा को कई अस्पतालों में भर्ती कराया गया। शुक्रवार की सुबह छात्रा ने उपचार के दौरान आनंद अस्पताल में दम तोड़ दिया है।

आरोपियों की कर ली गई है पहचान

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि छात्रा को अगवा करने वाले आरोपितों की पहचान कर ली गई है, जो जाहिदपुर के रहने वाले है। उनकी तलाश में दबिश डाली जा रही है। पुलिस ने आरोपितों के परिजन को हिरासत में ले लिया है। जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

BY: KP Tripathi

यह भी पढ़ें : भूमाफियाओं की गुंडागर्दी, प्लॉट कब्जाने को लेकर अवैध हथियार लहराते दिखे सपा नेता

Nitish Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned