scriptबेटी पैदा होने के बाद पिता ने लिया गोद में तो मां की निकल गई चीख | Wife birth fourth daughter in mayka | Patrika News

बेटी पैदा होने के बाद पिता ने लिया गोद में तो मां की निकल गई चीख

locationमेरठPublished: Sep 19, 2019 04:49:36 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights
मेरठ के मंढिय़ाई गांव में सनसनीखेज मामला
छह महीने से महिला अपने मायके रह रही थी
महिला की शादी हुई थी दिल्ली के नांगलोई में

meerut
मेरठ। तीन बेटियों के होने से परेशान हैवान बाप का एक घिनौना चेहरा मेरठ के मंढियाई गांव में सामने आया। जहां दिल्ली से अपनी ससुराल पहुंचे युवक ने पत्नी को चौथी औलाद भी बेटी होने पर क्रोध जताया। इसके बाद उसने नवजात को गोद में लिया और जमीन पर पटक दिया। यह देखकर मां की चीख निकल गई। उसने बेटी को जमीन से उठाकर गोद में उठाया और जोर से चिल्लाई। जब तक घर के लोग और मोहल्लेवासी मौके पर पहुंचते हैवान बाप फरार हो चुका था। नवजात को गंभीर रूप से घायल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी की पत्नी ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
यह भी पढ़ेंः योगी सरकार किसानों को देने जा रही बड़ा तोहफा, इस नई घोषणा से खुशी की लहर

महिला नाजमा ने बताया कि वह मंढियाई गांव की निवासी है। उसकी शादी दिल्ली के नांगलोई थाना सुल्तानपुरी में हुई है। शादी के बाद से ही उसका उत्पीडऩ किया जा रहा है। इसी बीच उसने तीन बेटियों को जन्म दिया। वह चौथी बार गर्भवती हुई तो पति ने उसे धमकी दी कि इस बार लड़की हुई तो वह उसे जान से मार देगा। छह माह पहले पति ने उसे घर से निकाल दिया। वह तब से अपने मायके मढियाई गांव में रही है और 15 दिन पहले उसने एक और पुत्री को जन्म दिया।
यह भी पढ़ेंः मायावती के इस करीबी पूर्व विधायक पर लगे अवैध वसूली और धमकी देने के आरोप

बीते दिन उसका पति मंढियाई आया और नवजात बच्ची को पहले तो गोद में लिया। इसके बाद उसको जमीन पर पटक दिया। मां ने शोर मचाया तो पड़ोसी दौड़े, इस पर आरोपी भाग गया। पीडि़ता ने थाने पहुंचकर सूचना दी और नामजद तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। वहीं जिसने में यह घटना सुनी, उसकी रुह कांप गई। लोगों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई और उन्होंने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इसके बाद आरोपी ने पीडि़ता पर थाने से रिपोर्ट वापस लेने का दबाव बनाया। आरोपी ने फोन पर पीडिता को धमकी दी कि अगर उसने रिपोर्ट वापस नहीं ली तो वह उसको कभी अपने घर पर नहीं रखेगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो