अभिनेत्री Navina Bole के पिता का निधन, इंस्टाग्राम पर लिखा इमोशनल पोस्ट

  • बॉलीवुड अभिनेत्री Navina Bole के पिता वीरेन्द्र का निधन
  • एक्ट्रेस पर टूटा दुखों को पहाड़, इंस्टाग्राम पर लिखा भावुक पोस्ट

नई दिल्ली। कोरोना वायरस संकट के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस नवीना बोले ( Navina Bole ) के पिता का अचानक निधन हो गया है। अभिनेत्र ने खुद इंस्टग्राम () पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी। पिता के निधन से नवीना बोले के ऊपर दुखों को पहाड़ टूठ पड़ा है, इस दुख और दर्द को उन्होंने पोस्ट के जरिए बयां किया है।

एक्ट्रेस नवीना बोले के पिता निधन

नवीना बोले ( Navina Bole Father Death ) ने कहा कि मेरे पिता वीरेन्द्र का निधन हो गया है। इस खबर की जानकारी साझा करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पिता की एक तस्वीर भी शेयर की है। नवीना बोले ने कहा कि मैं आपके साथा ज्यादा समय नहीं बिता सकी, जिसका मुझे दुख है। लेकिन, उम्मीद है कि अब आप जहां से होंगे वह जगह काफी शांतिपूर्व और खुशहाल होगा। उस जगह पर न तो आपको दर्द , न डर और ना ही दुख छू सकता है। अभिनेत्री ने आगे लिखा कि मुझे इस बात का अफसोस जरूर रहेगा कि मेरी ओर से जो आप अटेंशन चाहते थे, वह मैं नहीं दे सकी। लेकिन, आपको बहुत मिस करूंगी। नवीना बोले ने कहा कि अपने नानू को किम्मी बहुत मिस करेगी और कभी नहीं भूलेगी। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लिखा कि मुझे यकीन है कि आप जहां भी होगे वहां से हमें देखकर जरूर मुस्कुराएंगे।

इंस्टाग्राम पर लिखा भावुक पोस्ट

एक्ट्रेस नवीना बोले ( Navina Bole Instagram Post ) ने काफी भावुक अंदाज में आगे लिखा कि मैं हमेशा आपको दिल से याद करूंगी। हालांकि, एक बात का जरूर अफसोस रहेगा कि मैंने कभी आपको वह प्यार नहीं दिया, जिसके आप हकदार थे। लेकिन, अब आप जहां होंगे खुद भी बहुत खुश होंगे और हमलोगों को देखकर भी आप मुस्कुराते रहेंगे लव यू सो मच पापा। नवीना बोले के इस पोस्ट से साफ पता चल रहा है कि पिता की मौत से उन्हें कितना गहर झटका लगा है। इस पोस्ट पर उनके फैन्स और प्रशंसक भी उनके पिता के लिए दुआ कर रहे हैं और श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इंस्टाग्राम पर लोग नवीना के पिता की आत्मा की शांति के लिए लगातार प्रार्थना कर रहे हैं। गौरतलब है कि नवीना बोले एक जानी मानी अभिनेत्री हैं। नवीना बोले का जन्म 30 अक्टूबर, 1983 को मुंबई में हुआ था। नवीना ने छोट से पर्दे से अपनी करियर की शुरुआत की थी। इश्कबाज फिल्म में भी वह नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा चर्चित सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा भी वह नजर आ चुकी हैं।

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned