वेब सीरीज ‘द एंड’ में जल्द डेब्यू करने वाले हैं Akshay Kumar, 90 करोड़ की होगी कमाई

  • स्टंट बेस्ड वेब सीरीज में अक्षय कुमार को भारी भरकम फीस मिलेगी।
  • खिलाड़ी कुमार पैसे और जिंदगी को एक नहीं मानते।
  • उनका कहना है कि मेरे पास बहुत पैसे हैं, लेकिन जिंदगी इससे हटकर है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार वेब सीरीज द एंड' में बहुत जल्द डिजीटल डेब्यू करने जा रहे हैं। अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) के साथ वेब सीरीज में हॉट एक्ट्रेस करीना कपूर भी दिखाई देंगी। इस सीरीज से अक्षय कुमार को 90 करोड़ रुपए की कमाई होगी। कमाई के मुद्दे पर अक्षय द ग्रिल्स विद बीयर का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे पास बहुत पैसा है। लेकिन वह जीवन से कुछ अलग है।

फिलहाल, अक्षय कुमार लंदन में हैं। वहां पर वो अपनी अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग में व्यस्त हैं।

जानकारी के मुताबिक वेब सीरीज द एंड में काम करने के लिए अक्षय कुमार को बेटा आरव ने राजी किया है। इस सीरीज में काम करने के लिए जहां उनको मनाने में आरव का बड़ा रोल है वहीं अक्षय के इस फैसले के पीछे उन्हें ऑफर की गई तगड़ी फीस बड़ी वजह मानी जा रही है।

Rajnikanth पर तमिल राजनीति में आने का दबाव, प्रशंसकों का दावा - यही है चुनाव लड़ने का सही समय

द एंड में अक्षय के साथ करीना कपूर भी

बता दें कि वेब सीरीज स्टंट बेस्ड शो है। इस सीरीज में अक्षय कुमार कई खतरनाक स्टंट करते दिखाई देंगे। इसकी लॉन्चिंग हो चुकी है। अक्षय के साथ इस सीरीज में हॉट एक्ट्रेस करीना कपूर भी दिखाई देंगी। अक्षय की ये सीरीज अमेजन प्राइम के साथ होगी जो एक्शन बेस्ड है।

हर रोज करता हूं गोमूत्र का सेवन

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने एक और खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि वह हर रोज गोमूत्र का सेवन करते हैं। ऐसा वह आयुर्वेदिक कारणों से करते हैं। अक्षय फिलहाल हुमा कुरैशी और लारा दत्ता के साथ स्कॉटलैंड में अपनी अगली फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग कर रहे हैं।

JP Nadda : पीएम मोदी ने बदल दी देश की सियासी संस्कृति, अब हम बनाएंगे आत्मनिर्भर बिहार

जब हुमा ने उनसे फुरसत के क्षणों में पूछा कि उन्होंने वे सीरीज शो के दौरान हाथी के गोबर से बनी चाय को पीने के लिए खुद को किस तरह से मनाया? इस पर उन्होंने कहा कि मैं चिंतित नहीं था। मैं काफी ज्यादा रोमांचित था। मैं आयुर्वेदिक कारणों के चलते हर रोज गोमूत्र का सेवन करता हूं। इसलिए ऐसा करना मेरे लिए मुश्किल नहीं था।

Sushant Case : Riya Chakraborty के खुलासे से बॉलीवुड में हड़कंप, 5 बड़े नशेबाजों पर कार्रवाई सबसे पहले

Akshay Kumar Akshay Kumar latest news Kareena Kapoor
Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned