scriptबांसुरी ने कुछ ऐसे पूरी की मां सुषमा स्वराज की अंतिम इच्छा, जाने क्या चाहती थीं पूर्व विदेश मंत्री | Bansuri Swaraj fulfills Mother Sushma Swaraj's last wish | Patrika News
विविध भारत

बांसुरी ने कुछ ऐसे पूरी की मां सुषमा स्वराज की अंतिम इच्छा, जाने क्या चाहती थीं पूर्व विदेश मंत्री

बांसुरी स्वराज ने मां सुषमा स्वराज की अंतिम इच्छा पूरी की
बांसुरी स्वराज ने वरिष्ठ अधिवक्ता एक रुपया दिया
कुलभूषण जाधव केस में हरीश साल्वे को दी फीस

Sep 28, 2019 / 01:12 pm

Mohit sharma

h.png

नई दिल्ली। पूर्व विदेश मंत्री व भाजपा की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज अब हमारे बीच नहीं हैं। लेकिन उनकी बेटी बांसुरी स्वराज उनकी अंतिम इच्छाओं को पूरा करने में जुटी हैं।

अपनी मां की ऐसी ही एक इच्छा को पूरा करने के लिए बांसुरी ने वरिष्ठ अधिवक्ता एक रुपया दिया। दरअसल, हॉस्पिटल में भर्ती होने से पहले सुषमा स्वराज ने हरीश साल्वे से बातचीत की थी।

सुषमा चाहती थीं कि साल्वे इंटरनेशनल कोर्ट में भारत की ओर से कुलभूषण जाधव का केस लड़ने के लिए अपनी फीस के रूप में एक रुपया लेने के लिए यहां आएं।

जम्मू-कश्मीर: बटोट-डोडा रोड पर आतंकियों ने सेना के काफिले को बनाया निशाना, किया हमला

 

https://twitter.com/SushmaSwaraj?ref_src=twsrc%5Etfw

सुषमा के जीते जी तो उनकी यह इच्छा पूरी नहीं हो सकी, लेकिन उनके बाद अब बेटी बांसुरी ने यह काम पूरा किया।

दरअसल, सुषमा स्वराज के पति और मिजोरम के पूर्व गवर्नर स्वराज कौशल ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी बेटी बांसुरी स्वराज ने हरीश साल्वे को मिलकर उनको एक रुपया भेंट किया।

वहीं, साल्वे ने भी सुषमा स्वराज से फोन पर हुई अंतिम बातचीत को साझा किया। उन्होंने कहा कि वह खुश थीं और बहुत अच्छे से बात कर रही थीं।

वह मुझसे मिलना चाहती थी, जिस पर मैंने भी उनसे जल्द मिलने का वादा किया था।

साल्वे ने कहा कि वह उनसे उस दिन शाम को मिलने वाले थे, लेकिन कुछ देर बाद भी उनके हार्टअटैक की खबर आई, जो हैरान करने वाली थी।

इसके बाद सुषमा के निधन ने उनको अंदर तक हिला कर रख दिया।

g2.png

Home / Miscellenous India / बांसुरी ने कुछ ऐसे पूरी की मां सुषमा स्वराज की अंतिम इच्छा, जाने क्या चाहती थीं पूर्व विदेश मंत्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो