scriptमहाराष्ट्र: चुनाव से पहले अजित पवार ने छोड़ी विधायकी, स्पीकर को सौंपा इस्तीफा | NCP Leader Ajit Pawar resigns before Maharashtra assembly elections | Patrika News

महाराष्ट्र: चुनाव से पहले अजित पवार ने छोड़ी विधायकी, स्पीकर को सौंपा इस्तीफा

Published: Sep 28, 2019 03:31:15 pm

Submitted by:

Mohit sharma

NCP के नेता अजित पवार ने विधायक पद से इस्‍तीफा दे दिया
स्‍पीकर हरीभाऊ बगाड़े ने अजित के इस्तीफे को मंजूर कर लिया
अजित पवार ने अभी तक अपने इस्तीफे की वजह के बारे में नहीं बताया

b.png

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार और प्रवर्तन निदेशालय के बीच चले ड्रामे के बीच शुक्रवार को पार्टी के नेता अजित पवार ने विधायक पद से इस्‍तीफा दे दिया।

इसके साथ ही महाराष्‍ट्र विधानसभा के स्‍पीकर हरीभाऊ बगाड़े ने अजित के इस्तीफे को मंजूर कर लिया। बगाड़े ने जानकारी देते हुए कहा कि महाराष्‍ट्र के पूर्व उप मुख्यमंत्री अजित पवार का इस्‍तीफा प्राप्त हुआ, जिसको स्‍वीकार कर लिया गया।

वहीं, अजित पवार ने अभी तक अपने इस्तीफे की वजह के बारे में नहीं बताया है।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: तीन जगहों पर आतंकी हमला, गांदरबल में तीन आतंकी ढेर

 

b4.png

एक समाचार चैनल से बात कर रहे विधानसभा अध्यक्ष ने बताया ने बताया कि अजित पवार ने उनके पीए को इस्तीफा दिया, जिसकी बाद में उनको जानकारी दी गई।

स्पीकर ने कहा कि वह खुद उनके इस्तीफे से काफी हैरान हुए। उन्होंने पवार से इस्तीफा देने की वजह भी पूछी, लेकिन कोई सटीक जवाब नहीं मिल सका।

 

b1.png

आपको बता दें कि अजीत पवार एनसीपी के दिग्गज नेताओं में से एक हैं। महाराष्ट्र बारामती क्षेत्र में उनका दबदबा माना जाता है।

इससे पहले शरद पवार के ईडी कार्यालय जाने की बात को लेकर एनसीपी कार्यकर्ताओं ने प्रवर्तन निदेशालय के मुंबई स्थिति कार्यालय के बाहर जमकर प्रदर्शन किया।

हालांकि बाद में पवार ने ईडी कार्यालय जाने से इनकार कर दिया।

b3.png
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो