script झारखंड: दो दिन से लापता भाजपा नेता की बेटी का शव पेड़ से लटका मिला, एक गिरफ्तार | BJP leader’s daughter’s body found hanging from tree in Jharkand | Patrika News

झारखंड: दो दिन से लापता भाजपा नेता की बेटी का शव पेड़ से लटका मिला, एक गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Jun 10, 2021 12:42:23 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

भाजपा नेता का आरोप है कि उनकी बेटी से पहले रेप किया गया और बाद में उसकी हत्या कर दी गई हैै।

crime scene
crime scene

पलालू। झारखंड (Jharkhand) के पलामू (Palamu)से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर पांकी के लालीमाटी जंगल में भाजपा नेता (BJP Leader) की नाबालिग बेटी का शव जंगल में पेड़ से लटका पाया गया। भाजपा नेता का आरोप है कि उनकी बेटी से पहले रेप किया गया और बाद में उसकी हत्या कर दी गई हैै। नाबालिग की एक आंख गंभीर रूप से जख्मी पाई गई है। ऐसा लगता है कि मौत से पहले मारपीट की गई है। जानकारी के अनुसार नाबालिग बीते दो दिनों से लापता थी। इसकी सूचना पांकी थाने को दी गई थी।

यह भी पढ़ें

केंद्र सरकार ने कोरोना वैक्सीन के दाम तय किए, जल्द रेट लिस्ट को कोविन एप पर डाला जाएगा

सुबह सुबह ग्रामीणों ने जंगल में शव को देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आनी बाकी है।

नाबालिग लड़की कक्षा 10वीं की छात्रा थी, उसकी उम्र 16 वर्ष है। इधर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। फिलहाल अभी तक इस मामले में किसी तरह की गिरफ्तारी नहीं हुई है। युवती के पिता पांकी मंडल भाजपा में पदाधिकारी हैं। शव को पांकी थाना के बांदूबार के जंगल में एक किलोमीटर अंदर से बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें

कोरोना संक्रमित बच्चों के लिए जारी हुई नई गाइडलाइन, इलाज में न हो रेमडेसेविर का इस्तेमाल

इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

नाबालिग का शव मिलने के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैली है। पांकी थाना प्रभारी अशोक महतो के अनुसार पुलिस पूरी तत्परता से मामले की छानबीन में जुटी हुई है। जल्द हत्यारे को ढूंढ़ लिया जाएगा। पुलिस के अनुसार लड़की की खोजबीन बीते दो दिनों से चल रही थी। वह सात जून से लापता थी। मामले में मृतका से जुड़े लोगों से पूछताछ हो रही है। मोबाइल लोकेशन व ट्रेसिंग सिस्टम से भी आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार

पुलिस ने घटना स्थल से एक मोबाइल फोन बरामद किया है। इस मोबाइल में कॉल डेटा रिकॉर्ड्स के आधार पर पुलिस ने 23 साल के प्रदीप कुमार सिंह धनुक को गिरफ्तार करा है। पुलिस के अनुसार प्रदीप कुमार शादीशुदा है और इस घटना में उसके और साथियों का हाथ हो सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो