script

निशाने पर केजरीवाल, पहले जूता फिर स्याही और अब मिर्ची पाउडर से हमला

Published: Nov 20, 2018 04:02:48 pm

Submitted by:

Mohit sharma

राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरंविद केजरीवाल पर हमला हुआ है। दिल्ली सचिवालय में घटी इस घटना के दौरान केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से हमला किया किया गया।

news

निशाने पर केजरीवाल, पहले जूता फिर स्याही और अब मिर्ची पाउडर से हमला

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरंविद केजरीवाल पर हमला हुआ है। दिल्ली सचिवालय में घटी इस घटना के दौरान केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से हमला किया किया गया। इसके बाद शुरू हुई धक्का-मुक्की के दौरान सीएम केजरीवाल का चश्मा भी टूट गया है। वहीं, मौके पर मौजूद पुलिस बल ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है। हमलावार की पहचान अनिल कुमार नाम के शख्स के रूप में हुई है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। हालांकि इस शख्स की ओर से किए गए हमले का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला हुआ हो। इससे पहले भी उन पर जूता और स्याही फेंकी जा चुकी है।

उद्धव ठाकरे का भाजपा पर हमला, राम मंदिर निर्माण की बात को बताया जुमला

 

news

‘बॉर्डर’ के मेजर कुलदीप सिंह चांदपुरी का निधन, लोंगेवाल में पाक सेना को चटाई थी धूल

आपको बता दें कि दिल्ली में पहली बार लागू किए गए ऑड-इवेन को लेकर 9 अप्रैल 2016 को सीएम केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय में ही जूता फेंका गया था। उस समय केजरीवाल एक प्रेसवार्ता कर रहे थे, तभी आम आदमी सेना के वेद प्रकाश नाम के शख्स ने उन पर जूता फेंका था। इस घटना के बाद भी ? आरोपी वेद प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद उनको जेल भेज दिया गया था। हालांकि एक माह तक जेल में रहने के बाद उनको जमानत मिल गई थी। यह शख्स केजरीवाल से सीएनजी स्टीकरों में हो रही धांधली को लेकर नाराज था।

दिल्ली में अब सरकार कराएगी बारिश, स्मॉग से निपटने के लिए उठाया जा रहा यह कदम!

 

news

बिहार: इंस्पेक्टर पर महिला से संबंध रखने का आरोप, पति को दी गोली मारने की धमकी

वहीं, उनके साथ दूसरी घटना उस समय हुई 5 अक्टूबर 2016 को जब केजरीवाल ऑड-इवेन को सफल बताते हुए छत्रसाल स्टेडियम में समारोह का संबोधित कर रहे थे। उस समय जैसे ही केजरीवाल ने बोलना शुरू किया तो आम आदमी सेना की सदस्य भावना अरोड़ा ने उन पर स्याही फेंकी थी। दरअसल, भावना भी केजरीवाल से सीएनजी स्टीकर मामले को लेकर ही खफा थी।

 

ट्रेंडिंग वीडियो