scriptदिल्ली विधानसभा चुनाव: आरएसएस ने कहा- प्रचार-प्रसार में उसके नाम का हो रहा गलत इस्तेमाल | Delhi Assembly Election 2020 rss misuse in election campaign aahuja | Patrika News

दिल्ली विधानसभा चुनाव: आरएसएस ने कहा- प्रचार-प्रसार में उसके नाम का हो रहा गलत इस्तेमाल

locationनई दिल्लीPublished: Feb 07, 2020 11:09:28 am

Submitted by:

Prashant Jha

आहूजा ने कहा है कि कुछ असामाजिक तत्व व राजनीतिक दल आरएसएस के नाम का दुरुपयोग कर आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील कर रहे हैं।

rss

,,,,

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ(Rss) के नाम से आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील वाले फर्जी पर्चे बांटे जाने का मामला सामने आया है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के दिल्ली प्रांत के संघचालक कुलभूषण आहूजा ने इसको लेकर सभी को सावधान किया है।

आहूजा ने कहा है कि कुछ असामाजिक तत्व व राजनीतिक दल आरएसएस के नाम का दुरुपयोग कर आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “दो दिन में दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने जा रहा है। हम सभी अपनी पूरी शक्ति के साथ समाज में इसको लेकर जागरूकता अभियान में लगे हुए हैं।

कुछ राजनीतिक तत्व अव्यवस्था फैलाने में जुटे-आरएसएस

उन्होंने कहा कि जिस तरह से सूचना मिल रही है कि कुछ असमाजिक तत्व व राजनीतिक दल संघ के नाम के पत्रक छपवा कर समाज में बंटवा रहे हैं। इस पत्रक में यह भी बताने का प्रयास किया जा रहा है कि अमुक जातियों के लोग आम आदमी पार्टी के साथ हैं, इसलिए अन्य सभी को भी इसी पार्टी का समर्थन करना चाहिए।”

ये भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव: मनीष सिसोदिया के OSD रिश्वत लेते गिरफ्तार, डिप्टी सीएम ने की कड़ी सजा की मांग

हमारा लक्ष्य 100 प्रतिशत मतदान करवाना- कुलभूषण आहुजा

उन्होंने कहा, “हम सभी भली भांति जानते हैं कि संघ किसी भी प्रकार की जाति में कोई भेद नहीं करता है तथा सभी के लिए वसुधैव कुटुंबकम की विचारधारा रखता है।” कुलभूषण आहूजा ने संघ कार्यकर्ताओं और आम जन से अपील करते हुए कहा, “हम सभी को ऐसे दुष्प्रचारों से भ्रमित नहीं होना है तथा अपने तय लक्ष्य की प्राप्ति की ओर अग्रसर रहना है। हमारा लक्ष्य अपनी अपनी बस्ती में 100 प्रतिशत मतदान करवाना है।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो