scriptदिल्ली पुलिस के SI का कारनामा, श्वसुर की हत्या कर गर्लफ्रेंड को मारी 3 गोलियां | Delhi Police SI murder father in law, firing on girlfriend | Patrika News

दिल्ली पुलिस के SI का कारनामा, श्वसुर की हत्या कर गर्लफ्रेंड को मारी 3 गोलियां

Published: Sep 29, 2020 09:51:10 am

सबइंस्पेक्टर ने श्वसुर के सिर में गोली मार की हत्यागर्लफ्रेंड को भी मारी 3 गोलियां, हालत अभी भी गंभीर

8 year old child brutally murdered

8 year old child brutally murdered

अपराधियों से बचने के लिए जनता पुलिस के पास जाती है लेकिन अगर पुलिसकर्मी ही अपराध करने लगे तो फिर जनता को कौन बचाएगा? कुछ ऐसा ही दिल्ली में हो रहा है। दिल्ली पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर ने एक के बाद एक लगातार तीन खूंखार वारदातों को अंजाम दिया है और हरियाणा, दिल्ली की पुलिस अभी भी उसे ढूंढ रही है।

गर्लफ्रेंड को मारी 3 गोलियां, पुलिस स्टाफ ने अस्पताल में कराया एडमिट
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली पुलिस के सबइंस्पेक्टर संदीप दहिया ने रविवार शाम को अलीपुर में अपनी ही गर्लफ्रेंड को तीन गोलियां मार कर उसकी हत्या का प्रयास किया। गोलियां मार कर वह फरार हो गया। खून से लथपथ लड़की को घायलावस्था में निकट से ही गुजर रहे स्पेशल स्टाफ में तैनात सबइंस्पेकर जयवीर मलिक ने अस्पताल में भर्ती कराया गया। लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल युवती के बयान पर पुलिस ने सबइंस्पेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कृषि बिलों पर विरोध के बीच सरकार ने महज 48 घंटे में खरीदी 10.53 करोड़ की फसल

लॉन्च से पहले Mahindra Thar 2020 की नीलामी, बोली पहुंची 90 लाख के पार

बाइक से जा रहे राहगीर को भी मारी गोली
पुलिस इस मामले में उसकी तलाश कर ही रही थी कि तभी उसने दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर एक राहगीर सतबीर (उम्र 55 वर्ष) को गोली मार दी। सतबीर गुरुग्राम में नौकरी करता है तथा बाइक से अपने घर लौट रहा था कि तभी यह घटना हुई। उसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

श्वसुर की हत्या कर हुआ फरार, सीसीटीवी में दिखे सबूत
सबइंस्पेक्टर इन्हीं दो वारदातों को अंजाम देकर नहीं रूका वरन वह अपने ससुराल पहुंचा और वहां पर अपने श्वसुर रणबीर सिंह के माथे पर भी गोली मार दी जिनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। फायरिंग की आवाज सुनकर घर के अन्य परिजन बाहर आए और उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी। घर के आसपास की फुटेज में भी आरोपी सबइंस्पेक्टर की कार दिखाई दे रहे हैं। पुलिस सबइंस्पेक्टर की तलाश में जुटी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो