scriptजम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, दो आतंकी ढ़ेर और दो जवान भी घायल | Encounter breaks out between terrorists and security forces in Shopian | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, दो आतंकी ढ़ेर और दो जवान भी घायल

Published: Jul 10, 2018 07:49:24 am

Submitted by:

Kiran Rautela

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर है। मुठभेड़ में दो आतंकी ढ़ेर हुए हैं और सुरक्षाबलों के दो जवान भी घायल हुए हैं।

jammu

जम्मू-कश्मीर: शोपियां के कुंदालन गांव में छुपे हैं आतंकी, सुरक्षाबलों और आतंकियों के मुठभेड़ में दो जवान घायल

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर है। खबर है कि ये मुठभेड़ मंगलवार तड़के से चल रही है। खबर है कि दक्षिणी कश्मीर के शोपियां में चार से पांच आतंकी छिपे हैं, जिन्हें सुरक्षाबलों ने घेर लिया है। वहीं सुरक्षाबलों और आतंकियों की इस मुठभेड़ में दो आतंकी हुए हैं और दो जवानों के घायल होने की भी खबर है।
सुरक्षाबलों को शोपियां के कुंदालन गांव के इलाके में आतंकियों के होने की खबर मिली जिसके बाद से राष्ट्रीय रायफल्स और शोपियां पुलिस मौके पर पहुंची और इलाके को घेर लिया है।
जम्मू-कश्मीर: आतंकवादियों ने महिला का गला रेता, अस्पताल में तोड़ा दम

गौरतलब है कि सोमवार को भी आतंकियों ने त्राल के बतागुड़ क्षेत्र में सीआरपीएफ की 180 बटालियन को अपना निशाना बनाया था। आतंकियों ने त्राल में सीआरपीएफ हेडक्वाटर पर ग्रेनेड से हमला किया। आतंकियों ने सोमवार सुबह करीब 10:30 बजे सीआरपीएफ की 180 बटालियन पर ग्रेनेड से हमला किया। लेकिन वो अपनी इस करतूत में सफल नहीं हो पाए। वहीं देर रात भी आतंकियों के हमले की खबर आती रही।
आपको बता दें कि राष्ट्रीय रायफल्स और शोपियां पुलिस ने फायरिंग की जिसके बाद से आंतकियों ने भी फायरिंग शुरू कर दी, जिससे सुबह से ही पूरा इलाका अभी भी गोलियों की आवाज से गूंज रहा है।
https://twitter.com/hashtag/JammuAndKashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Visuals?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी भी आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है, और इलाके में दो से तीन आतंकी छिपे हैं। अधिकारी ने जानकारी दी कि इलाके में आतेकियों के छिपे रहने की पुख्ता जानकारी मिली थी जिसके बाद से ही इलाके में सर्च आॅपरेशन चलाया गया है।
वहीं, गत 7 जुलाई को भी आतंकियों ने बडगाम में सीआरपीएफ पर हमला कर दिया था। सेना ने जब सर्च ऑपरेशन चलाया तो पत्थरबाजों ने उन पर हमला कर दिया। सेना ने जब उन्हें हटाने की कोशिस की तो पत्थरबाजों और सेना के बीच झड़प हो गई। इस झड़प में तीन नागरिकों की मौत भी हो गई थी और 3 जवान समेत 13 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो