scriptजम्मू-कश्मीर: आतंकवादियों ने महिला का गला रेता, अस्पताल में तोड़ा दम | Jammu and Kashmir: Terrorists cutting female throat, death in hospital | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: आतंकवादियों ने महिला का गला रेता, अस्पताल में तोड़ा दम

locationनई दिल्लीPublished: Jul 09, 2018 09:37:59 am

Submitted by:

Shivani Singh

जम्मू और कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों ने पीडीपी नेता अब्दुल माजिद की पत्नी नाम की गला रेत कर हत्या कर दी। गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

jammu

जम्मू-कश्मीर: आतंकवादियों ने महिला का गला रेता, अस्पताल में तोड़ा दम

नई दिल्ली। जम्मू और कश्मीर के बांदीपोरा में जिले में आतंकियों ने पीडीपी नेता की पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक यह घटना रविवार रात की है। पुलिस ने बताया कि आतंकवादी रविवार को हाजिन क्षेत्र के शाहगुंड गांव में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) से जुड़े अब्दुल माजिद डार के घर में उसे अगवा करने के मकसद से घुसे थे।

यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव 2019: बोले के.सी त्यागी, भाजपा के साथ ही चुनाव लड़ेगा जदयू

शकीला बेगम ने अस्पताल में तोड़ा दम

इस दौरान उनकी पत्नी ने बीच-बचाव कनरे की कोशिश की। उसी समय आतंकियों ने पीडीपी नेता की पत्नी शकीला बेगम पर धारदार हथियार से हमला कर गला रेत दिया। घायल शकीला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनसे दम तोड़ दिया। बता दें कि पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुटी है। वहीं, घटना के बाद से आसपास का माहौल दहशत में है।

बता दें कि आठ जुलाई को बुरहान वानी की बरसी की वजह से घाटी हाई अलर्ट पर है। अलगाववादियों ने बुरहान की बरसी के मद्दे नजर बंद बुलाया था।

https://twitter.com/hashtag/JammuAndKashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सुरक्षाबलों और आतंकियों की बीच देर रात मुठभेड़
वहीं, रविवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों की बीच देर रात कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में मुठभेड़ हुई। इस दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। हालांकि आतंकी किस आतंकवादी संगठन से जुड़ा है, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।
यह भी पढ़ें

डेंगू की गिरफ्त में हिमाचल प्रदेश, सामने आए 110 से अधिक मामले

आतंकियों के छिपे होने की मिली थी जानकारी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुरक्षाबलों को हंदवाड़ा के जंगल में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने मौके पर जाकर सर्च आॅपरेशन शुरू किया। इस दौरान जवानों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण करने की कहा। इस पर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर अचानक फायरिंग शुरू कर दी। फाररिंग के जवाब में भारतीय जवानों ने भी फायरिंग की।
बता दें कि इससे पहले शनिवार को आतंकियों ने कश्मीर के बड़गाम में सीआरपीएफ पार्टी पर ग्रेनेड से हमला कर दिया था। हमले में एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया था। घायल जवान को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। यह घटना बड़गाम जिले के हैदरपुरा क्षेत्र में घटी थी। इस घटना के बाद सुरक्षाबल क्षेत्र में लगातार सर्च आॅपरेशन चल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो