scriptकिसान नेता वीएम सिंह ने जिला प्रशासन को दिया अल्टीमेटम, कहा – एनएच24 कर देंगे बंद | Farmer leader VM Singh gave ultimatum to district administration, said - NH24 will shut down | Patrika News
विविध भारत

किसान नेता वीएम सिंह ने जिला प्रशासन को दिया अल्टीमेटम, कहा – एनएच24 कर देंगे बंद

 

किसानों की समस्याओं को जल्द दूर करने की मांग।
घर लौट रहे किसानों की ट्रैक्टर ट्रॉलियों को किया जा रहा है जब्त।

नई दिल्लीDec 20, 2020 / 01:55 pm

Dhirendra

vm singh

किसान नेता ने गाजियाबाद जिला प्रशासन को दी सख्त चेतावनी।

नई दिल्ली। दिल्ली बॉर्डर पर जारी फार्मर प्रोटेस्ट के बीच किसान नेता वीएम सिंह ने बड़ा बयान दिया है। किसान नेता वीएम सिंह ने गाजियाबाद और अन्य जिलों में हो रही किसानों की समस्याओं को लेकर गाजियाबाद प्रशासन ने बात की है। उन्होंने किसानों की समस्या को दूर करने के लिए किसानों को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।
किसान आंदोलन में नया मोड़ : कृषि कानूनों के समर्थन में पश्चिम यूपी के फार्मर्स ने किया दिल्ली कूच

किसानों को परेशान न करे सरकार

गाजीपुर बॉर्डर पर धरने पर बैठे किसानों का आरोप है कि उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में किसानों को परेशान कर ट्रैक्टर ट्रॉलियों को जब्त किया जा रहा है। वीएम सिंह ने अधिकारियों को बताया कि, जो किसान टोपी, बिल्ला और हाथों में झंडे लेकर आ रहें हैं उनको धरने पर शामिल होने नहीं दिया जा रहा। उन्हें जिले के विभिन्न बॉर्डर पर रोका जा रहा है। यहां से अपने घर वापस जा रहे लोगों की ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त किया जा रहा है। साथ ही जिला प्रशासन से इन समस्याओं को सुलझाने को कहा गया है। वीएम सिंह ने कहा है कि अगर इन समस्याओं को सुलझया नहीं गया तो नेशनल हाइवे—24 के दूसरी ओर से आने वाली सड़क को भी बंद कर देंगे।

Home / Miscellenous India / किसान नेता वीएम सिंह ने जिला प्रशासन को दिया अल्टीमेटम, कहा – एनएच24 कर देंगे बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो