scriptफार्मर प्रोटेस्ट : किसानों ने कुंडली में एक्सप्रेसवे जाम किया, प्रदर्शन जारी | Farmer Protest: Farmers jammed expressway in Kundli, demonstration continues | Patrika News

फार्मर प्रोटेस्ट : किसानों ने कुंडली में एक्सप्रेसवे जाम किया, प्रदर्शन जारी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 06, 2021 12:05:30 pm

Submitted by:

Dhirendra

सोनीपत में भी किसान सड़कों पर उतरे।
केएमपी पर किसानों ने कई स्थानों पर जाम लगाया।

farmer_protest

किसानों का धरना प्रदर्शन शाम चार बजे तक जारी रहेगा।

नई दिल्ली। केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली बॉर्डर पर किसानों का प्रदर्शन सौवें दिन में प्रवेश कर गया। इस बीच सूचना है कि कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों ने कुंडली में एक्सप्रेसवे जाम किया। कुंडली मानेसर और पलवल एक्सप्रेसवे पर भारी संख्या में किसान पहुंच गए हैं। जानकारी के मुताबिक किसानों का प्रदर्शन सोनीपत में जारी है।
https://twitter.com/hashtag/FarmLaws?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कृषि कानूनों से नाराज किसानों का शाम 4 बजे तक कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे पर धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए भारी संख्या में सुरक्षा बल के जवानों को मौके पर तैनात किया गया है। साथ ही हरियाणा पुलिस भी मौके पर मौजूद है।
बता दें कि केंद्र सरकार के #FarmLaws के खिलाफ किसानों का विरोध आज अपने 100वें दिन में प्रवेश कर गया। विरोध को लेकर भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत का कहना है कि जब तक सरकार कृषि कानूनों को वापस नहीं लेती, तब तक किसान आंदोलन जारी रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो