scriptपश्चिम बंगाल: केमिकल गोदाम में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौजूद | Fire breaks out at a chemical godown near Jagannath Ghat | Patrika News

पश्चिम बंगाल: केमिकल गोदाम में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौजूद

locationनई दिल्लीPublished: Jun 08, 2019 10:43:38 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

जगन्नाथ घाट के पास है केमिकल गोदाम
आगे बुझाने का काम जारी
अब तक हताहत की कोई खबर नहीं

fire

पश्चिम बंगाल: केमिकल गोदाम में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौजूद

नई दिल्ली। इस वक्त की बड़ी खबर पश्चिम बंगाल से आ रही है। राजधानी कोलकाता में जगन्नाथ घाट के पास एक केमिकल गोदाम में अचानक भीषण आग लग गई। इस अग्निकांड से अफरा-तफरी मच गई है और आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की 25 गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी है।
पढ़ें- ग्लव्स विवाद : बीसीसीआई की मांग को आईसीसी ने नकारा, कहा- बलिदान बैज के साथ नहीं खेल सकते महेंद्र सिंह धोनी

कोलकाता में अग्निकांड

जानकारी के मुताबिक, जगन्नाथ घाट के पास केमिकल गोदाम में शनिवार सुबह अचानक आग लग गई। देखते ही देखते ही इस आग ने पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया। इस खौफनाक मंजर को देखकर मौके पर हड़कंप मच गया और लोग इधर-उधर भागने लगे। आनन-फानन में घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 25 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। आग बुझाने का काम फिलहाल चल रहा है। वहीं, आग की लपटों को देखकर लोग काफी डर गए।
पढ़ें- गुजरात: बनासकांठा में भीषण सड़क हादसा, ब्रेक फेल होने से पलटी जीप, 9 की मौत

आग पर अब तक काबू नहीं

वहीं, फायर ब्रिेगेड के अधिकारी देबतनु बोस का कहना है कि अभी तक आग पर काबू नहीं पाया गया है। उन्होंने कहा कि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। मौके पर अब 25 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद हैं। साथ ही छत के बीच का हिस्सा भी गिर गया है।
https://twitter.com/hashtag/WestBengal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANI/status/1137177180855648256?ref_src=twsrc%5Etfw
मामले की छानबीन जारी

हालांकि, इस अग्निकांड में किसी के हताहत होने की अभी खबर नहीं है। लेकिन, बताया जा रहा है कि गोदाम को काफी नुकसान पहुंचा है।पुलिस या अग्निशमन विभाग ने अभी किसी भी तरह के जानमाल के नुकसान की आधिाकारिक जानकारी नहीं दी है।राहत और बचाव कार्य जारी
पढ़ें- पाकिस्तान ने इस साल LoC पर 1170 बार तोड़ा सीजफायर, मारे गए 103 आतंकी

fire
राहत और बचाव कार्य जारी

अभी यह भी जानकारी नहीं मिल पाई है कि गोदाम के अंदर किस तरह का काम चल रहा है। अंदर कितने लोग फंसे हैं। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है और ज्यादा जानकारी का इंतजार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो