scriptदिल्ली-लखनऊ शताब्दी की लगेज बोगी में लगी आग, बड़ा हादसा टला | Fire in Delhi-Lucknow Shatabdi luggage bogie | Patrika News

दिल्ली-लखनऊ शताब्दी की लगेज बोगी में लगी आग, बड़ा हादसा टला

locationनई दिल्लीPublished: Mar 20, 2021 10:33:10 am

Submitted by:

Mohit Saxena

पार्सल वैन में आग लगते ही इस पर तुरंत काबू पा लिया गया है। कोच को गाजियाबाद स्टेशन पर अलग कर लिया गया था।

fire in shatabdi
नई दिल्ली। गाजियाबाद में शताब्दी एक्सप्रेस (Shatabdi Express) के जेनरेटर कार में आग लगने की खबर है। जानकारी के अनुसार गाजियाबाद स्टेशन पर दिल्ली लखनऊ शताब्दी ट्रेन के पार्सल के कोच में आग लगने की घटना सामने आई। इस घटना के बाद आनन-फानन में रेल अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंच गए। हालांकि, इस दौरान किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।
ये भी पढें: नीति आयोग ने चेताया, लापरवाह रवैये के कारण अगले कुछ हफ्तों में तेजी से बढ़ सकते हैं कोरोना के मामले

https://twitter.com/ANINewsUP/status/1373101521827631109?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि पार्सल वैन में आग लगते ही इस पर तुरंत काबू पा लिया गया है। इससे बाकी कोचों पर कोई असर नहीं हुआ। आग लगने वाले पार्सल कोच को गाजियाबाद स्टेशन पर अलग करने के बाद ट्रेन को रवाना कर दिया गया।
अभी तक आग की वजह पता नहीं चल सका है। दमकल विभाग के अनुसार सुबह 7 बजे सूचना मिली कि शताब्दी एक्सप्रेस में आग लगी है। इसके तुरंत फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां आग बुझाने के काम में लग गईं।
आग ट्रेन की सबसे पीछे वाली बोगी यानी जनरेटर व लगेज यान में लगी। इस बोगी को तुरंत ट्रेन से अलग कर दिया गया। आग पर तुरंत काबू पा लिया गया और कोई जनहानि भी नहीं हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो