scriptगोवा: ब्रिटिश महिला से दुष्कर्म मामले में संदिग्ध गिरफ्तार, जेब में मिला पीड़िता का एटीएम कार्ड | Goa: Suspected Man arrested in rape case with British woman | Patrika News
विविध भारत

गोवा: ब्रिटिश महिला से दुष्कर्म मामले में संदिग्ध गिरफ्तार, जेब में मिला पीड़िता का एटीएम कार्ड

गोवा के कानाकोना में गुरुवार को एक ब्रिटिश महिला पर्यटक के साथ हुए दुष्कर्म मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है।

Dec 21, 2018 / 09:00 am

Mohit sharma

rape in Goa

गोवा: ब्रिटिश महिला से दुष्कर्म मामले में संदिग्ध गिरफ्तार, जेब में मिला पीड़िता का एटीएम कार्ड

नई दिल्ली। गोवा के कानाकोना में गुरुवार को एक ब्रिटिश महिला पर्यटक के साथ हुए दुष्कर्म मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। पुलिस की पकड़ में आया संदिग्ध जेल तोड़ने के एक मामले में फरार चल रहा था। पुलिस के अनुसार मडगांव से पकड़ में आया 31 वर्षीय रामचंद्रन वाई. नाम का शख्स से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह घटना में शामिल था या नहीं? तमिलनाडु के तंजावुर जिले का रहने वाला रामचंद्रन उत्तरी गोवा के पेर्नम में 30 लाख रुपये की लूट मामले में शामिल था और गिरफ्तारी के कुछ दिन बाद से फरार चल रहा था। आपको बता दें कि आपको बता दें कि दक्षिण गोवा के प्रसिद्ध पालोलेम बीच के निकट अज्ञात लोगों द्वारा 42 वर्षीय एक ब्रिटिश नागरिक से दुष्कर्म किया गया था।

 

https://twitter.com/ANI/status/1075916209843892224?ref_src=twsrc%5Etfw

पुलिस इंस्पेक्टर राजेंद्र प्रभुदेसाई ने जानकारी देते हुए बताया था कि यह घटना सुबह 4.30 बजे घटित हुई, जब पीड़ित कनकोणा रेलवे थाने से पालोलेम गांव के निकट अपने किराए के घर आ रही थी। अधिकारी ने कहा के अनुसार हमें दी गई जानकारी के आधार पर हमने संदिग्धों की एक सूची बनाई है। एक अधिकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली है कि रामचंद्रन दुष्कर्म की घटना में शामिल हो सकता है। संदेह के पीछे सबसे बड़ा कारण यह है कि उसके पास शिकायतकर्ता महिला का एटीएम कार्ड मिला है।

पीड़िता का एटीएम कार्ड बरामद

कानकोना के पुलिस निरीक्षक राजेंद्र प्रभुदेसाई ने जानकारी देते हुए बताया कि जब उसे गिरफ्तार किया गया तब तक पेर्नम पुलिस को नहीं पता था कि ब्रिटिश महिला के साथ दुष्कर्म की घटना में शामिल हो सकता है। इसका खुलासा तो तब हुआ जब तलाशी के दौरान उसके पास से पीड़िता का एटीएम कार्ड बरामद किया गया। पुलिस के अनुसार भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई। पीड़िता कई सालों से तटवर्ती राज्य की यात्रा पर आती रही है। गोवा एक लोकप्रिय पर्यटन गतंव्य है, जो हर साल 70 लाख से ज्यादा पर्यटकों को आकर्षित करता रहा है। इसमें 5 लाख पर्यटक विदेशों से आते हैं। गोवा में पर्यटन का मौसम अक्टूबर से शुरू होकर मार्च में खत्म होता है। बीते एक दशक से विदेशी लोगों खास तौर से महिलाओं के खिलाफ अपराध गोवा में चिंता की वजह बन गया है।

Home / Miscellenous India / गोवा: ब्रिटिश महिला से दुष्कर्म मामले में संदिग्ध गिरफ्तार, जेब में मिला पीड़िता का एटीएम कार्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो